जनता दल यूनाईटेड ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पर की गई अपत्तिजनक टिप्पणी के खिलाफ हमला बोलते हुये आज कहा कि श्री मोदी ऐसे विवादित बयान देकर मूल समस्याओं से लोगों का ध्यान भटकाना चाहते हैं।  बिहार प्रदेश जदयू के प्रवक्ता राजीव रंजन प्रसाद ने पटना कहा कि श्री मोदी का पूर्व प्रधानमंत्री पर दिये गये ‘रेनकोट पहन नहाने’ वाले बयान का उद्देश्य नये विवाद पैदा करके देश की मूल समस्याओं से लोगों का ध्यान बंटाना है। उन्होंने कहा कि सभी प्रमुख मोर्चों पर विफल रही केंद्र सरकार बेलगाम और स्तरहीन बयानबाजी से राजनीति को गंदा कर रही है।dju

 

श्री प्रसाद ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार रोज़गार देने, कालेधन का सफाया, कर-सुधार,  मेक इन इंडिया, स्मार्ट सिटी, बुलेट ट्रेन, नदी जोड़ो जैसे वादों में से एक वादा भी पूरा नहीं कर पाई है। झूठे वायदों और जुमलेबाजी का पर्याय बन चुके श्री मोदी जनता के चित्त से उतर चुके हैं। नोटबंदी ने तो और भी करेले पर नीम जैसा काम किया है। लोगों का विश्वास खो चुकी यह सरकार स्तरहीन और विवादास्पद बयानबाजी को मूल मसलों से बचने के लिए हथियार की तरह इस्तेमाल कर रही है।
जदयू प्रवक्ता ने कहा कि अब तक इनकी राजनीति धर्म के नाम पर लोगों को लड़ाकर अपना उल्लू सीधा करने वाली रही है। सत्ता में आने के बाद से मोदी सरकार अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता पर अंकुश लगाने का लगातार प्रयास कर रही है और अब अपने विरोधियों को ओछे और स्तरहीन संवाद से धकेलना चाहते हैं। भारतीय समाज और राजनीति की मर्यादा इसकी इजाजत नहीं देती, इसलिए जनता इन्हें किनारे कर के ही दम लेगी।

By Editor