आज से देशभर में शारदीय नवरात्र की पूजा शुरू हो चुकी है। हिन्दू धर्म की मान्यताओं के अनुसार यह पूजा शक्ति की देवी दुर्गा की उपासना के लिए की जाती है। आज देश भर में इसके लिए कलश स्थापन किया गया, तो बिहार में नेता प्रतिपक्ष सह राजद नेता तेजस्वी यादव ने भी अपने यहां कलश स्थापन कर देवी दुर्गा की पूजा करते नज़र आये। साथ में उनकी माँ बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी भी नज़र आयीं। हालांकि यहां भी धार्मिक अनुष्ठानों में विश्वास रखने वाले तेजस्वी के बड़े भाई तेजप्रताप यादव नज़र नहीं आये। मगर लालू प्रसाद यादव के ट्विटर हैंडल से इस नवरात्र की बधाई जरूर दी गयी। 

नौकरशाही डेस्क

तेजस्वी ने अपनी माँ राबड़ी देवी के साथ फोटो भी साझा किया और लिखा कि साक्षात माँ के साथ देवी माँ की पूजा कर प्रार्थना की, कि हे मातारानी, भटकें हुए युवाओं को सुविचार, सद्‌बुद्धि, सद्ज्ञान और सदव्यवहार सीखने का आशीर्वाद व आत्मबल दें। इतनी शक्ति देना कि बहन-बेटियों के साथ हो रहे अत्याचार व दुष्कर्म के ख़िलाफ और मज़बूती से लड़ सकूँ। जय माता दी। वहीं

चारा घोटाले में सजा काट रहे राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के ट्विटर से भी तेजस्वी के इस ट्वीट को रीट्वीट कर सभी देश वासियों को बधाई दी गयी।

 

 

By Editor