जनता दल यूनाइटेड के नेतृत्व वाले महागठबंधन से दरकिनार किये जाने के बाद निषाद विकास संघ के राष्ट्रीय संरक्षक मुकेश सहनी ने आज बिहार विधानसभा के चुनाव में राजग को समर्थन देने की घोषणा की । unnamed (10)

 

भाजपा के बिहार मामलों के प्रभारी भूपेन्द्र यादव और पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष मंगल पांडेय की उपस्थिति में यहां आयोजित संवाददाता सम्मेलन में श्री सहनी ने कहा कि जद(यू) के नेतृत्व वाले महागठबंधन ने निषाद समाज के साथ धोखा और छलावा किया है । पहले समाज के लोगों ने महागठबंधन को चुनाव में समर्थन दिये जाने का निर्णय लिया था लेकिन इनके शीर्ष नेताओं की ओर से लगातार छल किया जाता रहा जिससे समाज ने चुनाव में राजग को अपना हर संभव समर्थन देने का निर्णय लिया है ।
संघ के संरक्षक ने कहा कि महागठबंधन के पास न कोई दृष्टिकोण है और न ही कोई नीति । उन्होंने कहा कि महागठबंधन के नेता सिर्फ किसी तरह सत्ता हथियाने में लगे हैं और इसके लिए हर तरह का तिकड़म कर रहे हैं । महागठबंधन के नेता लोगों को बहकाने के लिए जात-पात और आरक्षण की बातें कर रहे हैं जबकि टिकट बंटवारे के समय कमजोर वर्गों विशेषकर निषाद समाज की घोर उपेक्षा की गयी है । उन्होंने कहा कि महागठबंधन ने पिछड़ा समाज को अधिक प्रतिनिधित्व दिये जाने का आश्वास दिया था लेकिन उसे पूरा नहीं किया गया । भाजपा के बिहार मामलों के प्रभारी श्री यादव ने कहा कि श्री सहनी ने वगैर किसी शर्त के ही राजग को समर्थन दिया है ।

By Editor