आरजेडी ने सुशील मोदी पर अकूत सम्पत्ति जमा करने को ले कर तीसरा बड़ा हमला बोला है. प्रवक्ता मनोज झा ने कहा कि आशियान लैंड क्राफ्ट नामक कम्पनी में मोदी परिवार का शेयर है जिसके डायरेक्टर मनलांडरिंग के आरोपी हैं.
आरजेड़ी प्रवक्ता मनोज झा ने प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि आशियाना क्राफ्ट कम्पनी में सुशील मोदी के भाई आरके मोदी उनके दो पुत्रवधु शेयर होल्डर हैं.
गौरतलब है कि मनोज झा की प्रेसकांफ्रेंस सोमवार को आयोजित होनी थी लेकिन सुकमा में नक्सली हमले के कारण इस स्थगित कर दिया गया था.
मनोज झा ने मोदी पर हमला करते हुए कहा कि  ललितेश्वरी एक ऐसी कम्पनी के डायेरक्टर हैं जो मनलांडरिंग करते हैं. इससे पहले मनोज झा ने आरोप लगाया था कि सुशील मोदी के रिश्तेदार के एक आवासीय पते पर 200 कम्पनियां रजिस्टर्ड हैं. इसलिए मोदी को बताना चाहिए कि क्या यह महज संगयोग है.
रविवार को राजद के वरिष्ठ नेता जगदानंद सिंह ने आरोप लगाया था कि वन एंव पर्यावरण मंत्री रहते हुए मोदी ने 175 करोड़ रुपये का काम बिना टेंडर के किया था.
गौरतलब है कि सुशील मोदी ने आरोपों की शुरुआत करते हुए कहा था कि तेज प्रताप यादव ने अपनी जमीन की मिट्टी पटना चिड़िया खाने को 90 लाख रुपये में बेची थी. हालांकि उनके इस आरोप की जांच के बाद मुख्यसचिव ने बेबुनियाद बताते हुए कहा था कि पटना जू के लिए जो मिट्टी आयी है वह तेज प्रताप की जमीन से नहीं आयी और उसके लिए जू ने मात्र 9 लाख रुपये खर्च किये.

By Editor