भाजपा सांसद पर दलित अफसर को जूते से पीटने का लगा आरोप
यूपी के सहारनपुर में दलित उत्पीड़न की गूंज दिल्ली तक भले ही पहुंच चुकी है पर योगी राज में गुंडाराज बढ़ता ही जा रहा है. इसी क्रम में भाजपा सांसद ने कृत्रिम अंग निर्माण निगम के दलित प्रबंधक की जूते से पिटाई कर दी.

भाजपा सांसद पर दलित अफसर को जूते से पीटने का लगा आरोप
भारतीय कृत्रिम अंग निर्माण निगम (ALIMCO) के जनरल मैनेजर अशोक एस.एन ने आरोप लगाया है कि सांसद ने बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर उनपर जानलेवा हमला किया और जूते से पिटाई की. उधर यूपी के मुरादाबाद से बीजेपी सांसद ठाकुर सर्वेश सिंह ने इन आरोपों का खंडन किया है.
टाइम्स ऑफ इंडिया में नजर अब्बास की रिपोर्ट में बताया गया है कि अफसर ने इस संबंध में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है, साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र भी लिखा है.
 
 पीड़ितों ने शिकायत में कहा है कि जब वो मुख्यमंत्री के कार्यक्रम के लिए तैयारियां करा रहे थे तब सांसद कुछ लोगों के साथ आए और लात घूंसों से उन्हें पीटने लगे। दोनों ने आरोप लगाया है कि सांसद ने खुद जीएम को जूते से पीटा और जान से मारने की कोशिश की.र टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में अशोक एसएन ने कहा, ‘सांसद ने शराब पी हुई थी। उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर मेरे चेहरे पर जूते से मारा। मैंने शिकायत करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भी मिलने का वक्त मांगा है।’
गौरतलब है कि पिछले महीने ठाकुरों और दलितों के बीच सहारनपुर में जातीय दंगा हुआ था इस दौरान दलितों के दर्जनों घरों में आग लगा दी गयी थी. इस घटना के बाद भीम आर्मी ने दिल्ली के जंतर मंतर पर जोरदार प्रदर्शन भी किया.

By Editor