बिहार भारतीय जनता पार्टी विधान मंडल दल के नेता एवं पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के रेल मंत्री रहते हुए रेलवे के दो होटलों को औने-पौने दाम पर एक निजी कम्पनी को बेचे जाने के एवज में पटना में एक बड़ा कीमती भूखंड अपने परिवार के नाम पर हस्तगत कराये जाने का आज आरोप लगाते हुए कहा कि वह इस मामले में उन्हें जनता के बीच बेनकाब करने में कोई कसर नहीं छोडेंगे । kkkkk

 

 

श्री मोदी ने पटना में चक्रवर्ती सम्राट अशोक की जयंती के मौके पर आयोजित एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि श्री यादव के खिलाफ यह बहुचर्चित चारा घोटाला से भी बड़ा मामला उजागर हुआ है । इस मामले को वह रेल मंत्री से मिलकर जांच कराने की मांग करेंगे । उन्होंने कहा कि इसी तरह आयकर विभाग के साथ ही केन्द्रीय जांच ब्यूरो से भी इस मामले की जांच कराने के लिये दरवाजा खटखटायेंगे ।

 

 

भाजपा नेता ने कहा कि जरूरत पड़ने पर वह इस मामले को और आगे तक ले जाने में वह कोई कोर कसर नहीं छोड़ेंगे। हर हाल में राजद अध्यक्ष को जनता के सामने बेनकाब करेंगे। उन्होंने कहा कि बिहार में अब तक चारा घोटाले की ही चर्चा होती रही थी लेकिन इससे भी बड़ा जमीन घोटाला उजागर हुआ है। चारा घोटाला का मामला भी उन्होंने ही उजागर किया था, जिसमें श्री यादव को जेल जाना पड़ा था । इसमें वह सजायाफ्ता भी हैं ।

By Editor