भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने दावा किया कि बिहार विधान सभा चुनाव के बाद राज्य में राजग की सरकार बनना तय है । श्री मोदी ने सहरसा जिले के सिमरी बख्तियारपुर विधानसभा क्षेत्र से लोक जनशक्ति पार्टी के उम्मीदवार फारूख सलाउद्दीन अंसारी के पक्ष में यहां आयोजित चुनावी सभा को संबोधित करते हुए दावा किया कि चुनाव में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन को दो तिहाई बहुमत मिलेगा । उन्होंने कहा कि कोई ताकत राज्य में राजग को सरकार बनाने से नहीं रोक सकती क्योंकि यहां की जनता ने ऐसा मन बना लिया है । sushi

 

 

पूर्व उप मुख्यमंत्री ने कहा कि राज्य के लोग कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, राष्ट्रीय जनता दल अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की चाल को समझ गये हैं। उन्होंने कहा कि श्री यादव के दो बेटे चुनाव मैदान में हैं, लेकिन चुनाव आयोग को प्रस्तुत उनके हलफनामे से यह स्पष्ट नहीं है कि उनमें छोटा बेटा कौन है और बड़ा बेटा कौन है ।
 

श्री मोदी ने आरोप लगाया कि श्री यादव ने बिहार में चरवाहा विद्यालय खोल कर लोगों को अनपढ़ बनाने का काम किया है। उन्होंने कहा कि बिहार में राजग के नेतृत्व में सरकार बनने पर गंगा , कोशी और सोन नदी पर पुल बनाए जायेंगे तथा सिमरी बख्तियारपुर उच्च पथ को फोर लेन से जोडा जाएगा।

By Editor