राजद प्रमुख लालू प्रसाद ने लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) के सांसद रामा सिंह की गिरफ्तारी की मांग करते हुए आरोप लगाया कि उन्होंने अपने चुनावी हलफनामे में यह तथ्य छिपाया है कि वे अपहरण के एक मामले में भगोड़े हैं.ramasingh

 

राजद प्रमुख लालू प्रसाद ने लोकजनशक्ति पार्टी के सांसद रामा सिंह द्वारा चुनावी हलफनामे में अपहरण के एक मामले में भगोड़ा होने वाले तथ्य को छुपाने पर गिरफ्तार करने की मांग की है.

लालू प्रसाद ने कहा कि उन्होंने अपहरण के एक मामले में भगोड़ा होने वाली बात छुपाई है. मालूम हो कि लोजपा नेता रामा सिंह ने वैशाली लोकसभा सीट से राजद के कद्दावर नेता रघुवंश प्रसाद सिंह को हरा दिया था.

 

हालांकि  जनसत्ता से बात करते हुए लोजपा के महासचिव अब्दुल मालिक ने कहा कि वह इस मामले में रामा सिंह से बात करने के बाद ही कोई टिप्पणी करेंगे.

 

 

इस बीच उधर रघुवंश प्रसाद सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को  पत्र लिख कर रामा सिंह के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. उन्होंने आरोप लगाया कि रामा सिंह 2001 में छत्तीसगढ़ के एक पेट्रोल पंप मालिक जयचंद वैद्य के अपहरण के मामले में आरोपी हैं और 2003 से उनके खिलाफ गैरजमानती गिरफ्तारी वारंट लंबित है.

By Editor