बिहार विधानसभा चुनाव प्रचार को लेकर महागंठबंधन के नेता और राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव पूरी ताकत लगाए हुए हैं। इसी क्रम में लालू प्रसाद यादव चुनावी सभा को संबोधित करने अतरी विधानसभा के खिजरसराय इलाके में पहुंचे।  लेकिन लालू को उस वक्त बहुत गुस्सा आया, जब उन्होंने देखा कि वहां तो उन्हें सुनने के लिए जनता है ही नहीं। ऊपर से माइक के पास पहुंचे तो वो भी दगा दे गया। यानि माइक भी जनता की तरह दूसरा राग अलापने लगा।lalu gaya

 

फिर क्या था लालू भड़क गए। अपने चिरपरिचित अंदाज में लालू ने पार्टी के स्थानीय नेताओं की क्लास लगा डाली और सुधर जाने की नसीहत भी दी। अब भला गुस्सा तो किसी को आएगा। एक तो चुनाव का मौसम और दूसरा नेता और जनता का चुनाव में चोली दामन का साथ. स्थल पर पहुंचों तो जनता ही नहीं। यह क्या बात हो गयी। सभास्थल पर पहुंचे लालू ने वहां के इंतजाम से नाराजगी दिखाते हुए पार्टी के स्थानीय कार्यकर्ताओं और नेताओं पर जमकर अपनी भड़ास निकाली।

 

जानकारी के मुताबिक तकनीकी बात यह थी कि लालू की सभा का वक्त जो निर्धारित था, उससे पहले ही लालू पहुंच गए। अब बेचारे पार्टी कार्यकर्ता और नेता क्या करते। लोगों को बताया था कि सभा इतने बजे है और लालू जी पहुंच गए पहले। लालू के पहुंचने के कुछ देर बाद वहां की स्थानीय राजद प्रत्याशी कुंती देवी पहुंची। फिर ताबड़तोड़ माइक ठीक किया गया। लालू ने जनता को अनमने ढंग से संबोधित किया और कहा कि बीजेपी के चक्कर में ना पड़े. लालू ने अपने पूर्व सहयोगी पप्पू यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि उसके बहकावे में नहीं आना है।

By Editor