राजद के पूर्व सांसद पप्‍पू यादव ने कहा है कि विकास के प्रति पूर्व मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार की प्रतिबद्धता और निष्‍ठा पर सवाल नहीं उठाया जा सकता है। आज पटना में पत्रकारों के साथ चर्चा में उन्‍होंने कहा कि नीतीश कुमार की ईमानदारी पर भाजपा नेता सुशील मोदी से प्रमाणपत्र लेने की जरूरत नहीं है। श्री यादव ने भाजपा के आंतरिक विवाद पर कहा कि सुशील मोदी के नेतृत्‍व में भाजपा अब कराह रही है। भाजपा के लोग ही उनके खिलाफ स्‍वर तेज कर रहे हैं।

नौकरशाहीडॉटइन डेस्‍क

 

लव जेहाद की चर्चा करते हुए सांसद ने कहा कि आरएसएस केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार को बदनाम करना चाहती है। संघ लव जेहाद की आड़ में नफरत फैलाकर समाज को बांटना चाहता है। आरएसएस से जुड़े दूसरे संगठन भी सौहार्द का माहौल‍ बिगाड़ना चाहते हैं। इससे समाज को सचेत रहना चाहिए। सांसद पप्‍पू यादव ने प्रधानमंत्री को  आगाह किया है कि वे आरएसएस की साजिश को समझें, ताकि विश्‍व में मोदी सरकार का सम्‍मान बना रहे। लव जेहाद जैसे अभियान से मोदी सरकार की छवि खराब हो रही है।

 

राजद सांसद ने डॉक्‍टरों की मनमानी व दलालों की बढ़ती भूमिका पर भी चिंता जतायी। उन्‍होंने कहा कि चिकित्‍सा के पेशे में दलालों का एक नेटवर्क बन गया है। डाक्‍टर, पैथोलॉजी, एमआर, रिक्‍शा वाले, एम्‍बुलेंस वाले समेत इस पेशे में जुड़े लोग मरीजों व पीडि़तों का आर्थिक दोहन करते हैं। श्री यादव ने कहा कि हम एक सांसद हैं और जनता की पीड़ा का निदान हमारी पहली प्राथमिकता है। इसके लिए हम कोई भी संघर्ष करने के लिए तैयार हैं। इससे पहले सांसद ने मुख्‍यमंत्री जीतन राम मांझी से भी मुलाकात की। इस दौरान उन्‍होंने कोसी के विकास को प्रमुखता से उठाया।

By Editor