आरा कोर्ट बम विस्फोट के सिलसिले में गिरफ्तार कर आरा जेल में में रखे गए तरारी के जदयू विधायक सुनील पांडेय को आरा जेल से बक्सर या बेऊर केन्द्रीय कारा में स्थानांतरित किया जा सकता है।sunil

विनायक विजेता

सुनील पांडेय के निजी सहायक वेकेटेश राय ने रविवार को भोजपुर के जिलाधिकारी को एक पत्रा लिख आरा जेल में विधायक की हत्या किए जाने की आशंका जाहिर कर उनकी सुरक्षा की मांग की है।

अपने पत्र में राय ने लिखा है कि विराधी गुट उन्हें जेल में या पेशी के दौरान हत्या कर सकते हैं। पत्र में कहा गया है कि जेल पुलिस भी इस षडयंत्र में शामिल है तथा माननीय विधायक को खाना में भी जहार देने की आशंका है।

इस संदर्भ में पूछे जाने पर भोजपुर के एसपी नवीन चंद्र झा ने बताया कि उन्हें भी इस तरह की सूचना मिली है और पुलिस विधायक की सुरक्षा के प्रति कटिबद्ध है।

उन्होंने कहा कि भोजपुर के जिलाधिकारी पंकज पॉल अभी अवकाश पर हैं उनके अवकाश से लौटने के बाद जिला प्रशासन विधायक के जेल स्थानांतरण पर गंभीरता पूर्वक विचार करेगा।

प्राप्त सूचना के अनुसार साजिश की आशंका के कारण ही आरा जेल में बंद विधायक सुनील पांडेय जेल का भोजन नहीं कर रहे बल्कि अपने विश्वस्त लोगों द्वारा बाहर से भेजे जा रहे भोजन ही ग्रहण कर रहे हैं।

By Editor