होली के दिन दहला बिहार, 15 लोगों की हत्या, कई घायल

होली के दिन दहला बिहार, 15 लोगों की हत्या, मारपीट में कई घायल

दीपक कुमार ठाकुर,बिहार ब्यूरो चीफ
पटना होली के दिन बिहार मारपीट और हत्या की घटना से कराहता रहा. कहीं, दो पक्षों के बीच गोलीबारी हुई तो कहीं किसी ने किसी का जान ले लिया. अपराधियों ने कई हत्या की घटना को अंजाम दे दिया. पुलिस अब जांच में जुटी हुई है.

राजधानी में तीन मर्डर

मंगलवार की शाम को प
टना के शास्त्रीनगर थाना क्षेत्र के पटेल नगर में छात्र जदयू के नेता कन्हैया कौशिक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. पटना के गोपालपुर थाना के सिरपतपुर गांव में अनुज नाम के युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. बाढ़ के एक युवक की हत्या के बाद उग्र लोगों ने आरोपी के घर पर हमला बोल दिया और आग के हवाले कर दिया.

बक्सर के डुमरांव थाना क्षेत्र के नंदन गांव में नाली विवाद में एक महिला की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. नालंदा के वेना थाना क्षेत्र में आपसी विवाद में युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. नालंदा के गोखुलपुर ओपी थाना क्षेत्र के भथियार गांव नीरज कुमार की अपरधियो ने हत्या कर दी. नालंदा के बेना थाना क्षेत्र के चैनपुरा में मंटू कुमार को अपराधियों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी.

गोपालगंज जिले के कुचायकोट थाना के भठवा मोड़ के पास बाइक से ठोकर लगने पर एक युवक की पीट पीटकर हत्या कर दी गई है . कैमूर के कमरचट के झाली गांव में आपसी विवाद में टांगी से काटकर युवक की हत्या कर दी गई. बेगूसराय जिले के नगर थाना क्षेत्र के लोहिया नगर में अंडा दुकानदार की हत्या कर दी गई.

कटिहार के मनसाही के फहलागंज में अपराधियों ने 1 किराना कारोबारी की गोली मारकर हत्या कर दी. इसमें गंभीर रुपए से घायल शख्स हॉस्पिटल में भर्ती है. समस्तीपुर के विभूतिपुर में अपराधियों ने मवेशी कारोबारी की गोली मारकर हत्या कर दी.

नवादा में वारिसलीगंज में रंग लगाने को लेकर एक भाई ने भाई की हत्या कर दी. भागलपुर जिले में डीजे बजाने को लेकर 1 युवक की हत्या कर दी.

वहीं, शेखपुरा जिले के अरियरी थाना के केमरा गांव में दो पक्षों के बीच गोली चली, फायरिंग में एक युवक जख्मी हो गया जिसे पटना के अस्पताल में भर्ती कराया गया है .

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*