595 बोतल नेपाली शराब के साथ तस्कर को SSB ने किया गिरफ्तार

595 बोतल नेपाली शराब के साथ तस्कर को SSB ने किया गिरफ्तार

छौड़ादानो /महुआवा थाना क्षेत्र के कोरइया एसएसबी जवानों ने नेपाली शराब के साथ शराब तस्कर को गिरफ्तार कर लिया। बाद में एसएसबी ने उसे पुलिस के हवाले कर दिया।

youth RJD leader arrested

छौड़ादानो से नेक मोहम्मद

छौड़ादानो /महुआवा थाना क्षेत्र के कोरइया एसएसबी 71 वीं बटालियन के जवानों ने एक शराब तस्कर को शराब के साथ रंगे हाथ गिरफ्तार किया। शराब तस्कर ग्राम तिनकोनी थाना दरपा के निवासी श्यामपुकार को 595 बोतल नेपाली कस्तूरी शराब के साथ गिरफ्तार किया। शराब तस्कर नेपाल से भारत के सिमाई क्षेत्र मे बड़े पैमाने पर नेपाली कस्तूरी शराब की खेप ला रहा था। इसी दौरान एसएसबी जवानों ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

कोरइया एस एस बी के तैनात जवानों ने एक बड़ी कारवाई करते हुये शराब तस्कर को शराब के साथ रंगे हाथ गिरफ्तार किया।शराब तस्कर आये दिन गिरफ्तार किया जा रहा है। फिर भी बिहार सरकार के शराबबन्दी कानून का जरा भी खौफ नहीं नजर आ रहा है। शराब तस्कर मोटी रकम कमाई के लिए नेपाल से भारत में शराब तस्करी करता रहता है। कोरइया एस एस बी ने शराब तस्कर को शराब के साथ महुआवा थाना पुलिस को सुपुर्द कर कर दिया। महुआवा थाना पुलिस ने अग्रिम कारवाई कर के न्यायिक हिरासत में भेज दिया। इसकी जानकारी महुआवा थाना पुलिस ने दिया है।

वहीं छौड़ादानो थाना क्षेत्र एकडरी तथा कुदरकट बीच ईंट चिमनी के पास शराब तस्कर ने थाना पुलिस को देखकर शराब फेंक कर फरार हो गया। शराब तस्कर अपने मोटरसाइकिल से 100 बोतल नेपाली कस्तूरी शराब नेपाल से लेकर आ रहा था ।शराब तस्कर पकड़ाने के डर से शराब की बोतल फेंक कर भाग निकला छौड़ादानो थाना पुलिस ने शराब को अपने कब्जे में ले लिया। शराब तस्कर के नाम का कुछ पता नही मिलने पर अज्ञात प्राथमिकी दर्ज कर लिया है। इसकी जानकारी छौड़ादानो थाना के मुंशी कमलेश कुमार ने दिया है। पुलिस का कहना है कि वे शराबबंदी कानून को लागू करने के लिए लगातार सक्रिय हैं।

रमई राम ने लालू को, लालू ने पहला सदस्य तेजस्वी को क्यों बनाया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*