राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ  राहुल गांधी द्वारा लगाये गये आरोपों पर अपना पक्ष रखते हुए कहा है कि यह एक गंभीर आरोप है इसलिए मोदी को स्थिति स्ष्पष्ट करनी चाहिए. लालू ने यह भी कहा कि इसकी जांच सुप्रीम कोर्ट की निगरानी में होनी चाहिए.LALU
लालू प्रसाद ने कहा कि चुप्पी साधने से काम नहीं चलेगा। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री खुद को ‘फकीर’ बताते हैं। फक़ीर कुछ छिपाते नहीं, पारदर्शी जीवन जीते है। इसलिए फक़ीर साहब 40 करोड़ का हिसाब-किताब बताएं अन्यथा फकीर और फकीरी से दुनिया का विश्वास उठ जाएगा।
श्री यादव ने गुरुवार को यहां अपने आवास पर मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि कांग्रेस उपाध्यक्ष प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर सहारा और बिड़ला जैसे उद्योगपतियों से 40 करोड़ से भी अधिक रुपये लेने का गंभीर आरोप लगाया है।. उन्होंने कहा कि यह कोई मामलूी बात नहीं है इसलिए मोदी अपना पक्ष रखें.           
 उन्होंने कहा कि यदि मोदी इस पर सफाई नहीं देते हैं तो इसकी जांच सर्वोच्च न्यायालय के किसी न्यायाधीश या उनकी निगरानी में कराई जानी चाहिए। राजद अध्यक्ष ने कहा कि कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने तथ्यों और तिथियों के साथ प्रधानमंत्री पर 40 करोड़ रुपये के भ्रष्टाचार के आरोप लगाए हैं। यह मामूली बात नहीं है।
 
 

By Editor