राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव, सुशील मोदी द्वारा लगाये गये भ्रष्टाचार के आरोपों का अब से कुछ ही देर बाद करारा जवाब देने की तैयारी में हैं. इसके लिए लालू ने दो पहर एक बजे संवाददाता सम्मेलन आयोजित किया हैlalu..

गौरतलब है कि सुशील मोदी पिछले पांच दिनों से लालू प्रसाद और उनके दोनों मंत्री पुत्रों पर मॉल घोटाला और मिट्टी घोटाला का संगीन आरोप लगा कर लगातार हमला कर रहे हैं. जबकि लालू प्रसाद इन आरोपों पर अभी तक खुल कर कुछ नहीं बोले.

लेकिन माना जा रहा है कि लालू प्रसाद आज प्रस्तावित प्रेस कांफ्रेंस में इन मुद्दों पर खुल कर अपनी बात रखेंगे. इससे पहले शनिवार को लालू प्रसाद ने एक कार्यक्रम के दौरान पत्रकारों को कहा था कि उचित समय पर वह इन आरोपों का जवाब देंगे. लालू ने यह भी कहा था कि जब वह अपनी बात रखेंगे तो समुशील मोदी को उनके सवालों का जवाब तक नहीं मिलेगा.

उधर इससे पहले वन एंव पर्यावरण मंत्री तेज प्रताप यादव ने पिछले दिनों कहा था कि सुशील मोदी उनकी छवि को धुमिल करने में लगे हैं. उन्होंने कहा था कि वह सुशील मोदी के खिलाफ मानहानि का मुकदमा करेंगे.

ध्यान रहे कि सुशील मोदी ने बाजाब्ता प्रेस कांफ्रेंस आयोजित कर सबसे पहले यह इल्जाम लगाया था कि पटना के जैविक उद्यान में 90 लाख रुपये की मिट्टी भराई का काम बिना टेंडर के किया गया और इसके लिए उस निर्माणाधीन माल की मिट्टी का इस्तेमाल किया गया जिस कम्पनी में तेज प्रताप यादव और तेजस्वी यादव डॉयेरेक्टर हैं.

ऐसे में पिछले पांच दिनों की चुप्पी की बाद लालू प्रसाद की बातों के कवरेज के लिए मीडियाकर्मियों की भीड़ जुटने की उम्मीद है.

By Editor