छौड़ादानो : मोहर्रम से पहले शांति समिति की हुई बैठक

पूर्वी चंपारण के छौड़ादानो थाना प्रांगण में शांति समिति की बैठक हुई, जिसमें मोहर्रम के अवसर पर सभी वर्गों में आपसी भाईचारा बनाए रखने का निर्णय हुआ।

नेक मोहम्मद

पूर्वी चंपारण जिला के छौड़ादानो थाना के प्रांगण में शांति समिति की बैठक संपन्न हुई। बैठक थाना अध्यक्ष ध्रुव नारायण की अध्यक्षता में संपन्न हुई। इसमें विभिन्न गांवों से अनेक प्रतिष्ठित व्यक्ति मौजूद रहे। शांति समिति की बैठक में मौजूद गणमान्य व्यक्तियों में खेरवा के मुखिया शब्बीर अहमद, भेलवा पंचायत के मुखिया मदन प्रसाद, भेलवा पंचायत के पूर्व सरपंच हाशमी मियां, पूर्व जिला पार्षद जजाती यादव, एकडरी पंचायत के पूर्व मुखिया मिथिलेश सा ह, अवधेश साह तथा अन्य गांव से आय गणमान्य व्यक्ति और प्रखंड विकास पदाधिकारी छौड़ादानो नीरज सिंह मौजूद थे।

सभी ने आपने आपने विचार व्यक्त करते हुए कहा कि मोहर्रम शांतिपूर्ण अच्छे माहौल में मनाया जाए। किसी किस्म की कोई गड़बड़ी ना हो शांति भंग करने वालों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी। असामाजिक तत्वों के खिलाफ थाना पुलिस अपने कर्तव्य पर तैनात रहेगी। क्षेत्र में शांति भंग करने वाले को किसी भी कीमत में बख्शा नहीं जाएगा। सभी गणमान्य व्यक्ति प्रखंड विकास पदाधिकारी थाना अध्यक्ष थाना पुलिस ने अपनी सहमति जताई है। कहीं से भी कोई आखिर यह घटना की खबर मिलती है तो पुलिस बल फौरन तैनात कर दिया जाएगा। जिससे कोई अप्रिय घटना ना घटे क्षेत्र में शांति का माहौल वह आपस में मिलजुल कर मुहर्रम पर्व मनाए इसकी जानकारी छौड़ादानों थाना अध्यक्ष ध्रुव नारायण ने दी है।

नीतीश ने अगर मोदी को झटका दिया, तो हो सकते हैं PM कैंडिडेट

By Editor