लोकप्रियता के शिखर पर Advantage Dialogue: 2 व 3 मई को शामिल होंगी चार बड़ी हस्तियां

Advantage Dialogue सेशन एक की शानदार कामयाबी के बाद शनिवार को दूसरे सेशन का आगाज हो रहा है.इस सेशन में भी चार एपिसोड होंगे और देश की चार जानी मानी शख्सियतें अपने विचारों को साझा करेंगी.

इससे पहले 24 और 25 अप्रैल को चार एपिसोड का आयोजन हो चुका है. पांचवा एपिसोड शनिवार 2 मई को 12 बजे से होगा जबकि छठा एपिसोड इसी दिन 4.30 बजे शाम को आयोजित होगा.

पांचवे एपिसोड में बिजनेस पर बातें होंगी औऱ इस अवसर पर कोकाकाला के वाइस प्रेसिडेंट इश्तेयाक अमजद से रू बरू होंगी दीपिका मोहिधरा.

इसी दिन यानी 2 मोई को छठे सत्र में शाम 4.30 बजे बिहार इंडस्ट्रीज एसोसिएशन के अध्यक्ष रामलाल खेतान कोरोना संकट के बाद के कारोबारी दुनिया की समस्याओं को पेश करेंगे.

राम लाल खेतान बिहार इंडस्ट्रीज एसोसिएशन के अध्यक्ष हैं

राम लाल खेतान से बात करेंगी मीडिया जगत की मशहूर एंकर रत्ना पुरकायस्थ्य.

शनिवार को आयोजित होने वाले ये दोनों एपिसोड गूगलमीट ऐप से लाइव प्रसारित किये जायेंगे. जबकि रविवार 3 मई को सातेवें सत्र में गूंज के संस्थापक अंशु गुप्ता से आप रू ब रू हो सकेंगे.

नगमा एनडीटीवी की ऐंकर हैं

अंशु गुप्ता की होस्ट होंगी एनडीटीवी की ऐंकर नगमा सहर. यह कार्यक्रम दो पहर 12 बजे से 12.45 तक होगा.

Advantage Dialogue: विख्यात मोटिवेटर रौशन अब्बास ने भर दिया युवाओं में उत्साह

3 मई को आठवें सत्र में एलएक्सएल के एमडी सुलतान अख्तर मेहमान होंगी. जबकि उनकी मेजबानी करेंगी सरिता रघुवंशी.

Advantage ने पूरे किये 28 साल

Advantage Group ने आज 28 साल इंडस्ट्री में पूरे कर लिये. ग्रूप के चेयरमैन खुर्शीद अहमद ने बताया कि 28 साल का यह सफर शानदार और उपलब्धियों से भरा रहा है. आपके जानकारी के लिए बतायें कि इस सफर में एडवांटेज ग्रूप में भारत की नामचीन कम्पनियों में अपना मुकाम बनाने में कामयाब रहा है. इस सफर में इसे अनेक राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय सम्मान प्राप्त हो चुके हैं.

Advantage Dialogue शुरू कर रहा है कोरोना संकट के आर्थिक पहलुओं पर बड़ी डिबेट

इस वेबिनार सीरीज का आयोजन Advantage Dialogue द्वारा किया जा रहा है. एडवांटेज ग्रूप के चेयरमैन खुर्शीद अहमद ने बताया कि कोरोना लाकडाउन ने हमसे काफी अवसरों को छीना है तो दूसरी तरफ हमें कई विकल्पों को दिया भी है. इसी विकल्प के तहत हम यह डॉयलाग गूगल मीट के माध्यम से कर रहे हैं.

खुर्शीद ने पिछले चार एपिसोड की शानदार कामयाबी का श्रेय आम जनता की भागीदारी और आयोजकों की टीम को देते हुए उम्मीद जताई की 2 और 3 मई को होने वाली वेब सीरीज में देश की बड़ी शख्सियतें शामिल हो रही हैं. उन्होंने कहा कि ये वेब सीरीज भी एक मील का पत्थर साबित होगी.

काबिले जिक्र है कि एडवांटेज डायलाग के तहत कुल 24 एपिसोड का आयोजन होना है. अब तक चार एपिसोड सफलतापूर्वक पूरे हो चुके हैं. जबकि अगले 16 एपिसोड के स्पीकर्स की लिस्ट पक्की हो चुकी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*