‘बेगुसराय में आतंक फैलानेवालों का सरदार निकला BJP नेता का बेटा’

‘बेगुसराय में आतंक फैलानेवालों का सरदार निकला BJP नेता का बेटा’

बेगूसराय में जिस तरह दहशत फैलाने की कोशिश की गई, उससे लग ही रहा था कि घटना के पीछे जरूर कोई राजनीतिक साजिश है। राजद ने कर दिया साजिश का भंडाफोड़।

बेगूसराय में जिस तरह कई किलोमीटर तक अंधाधुंध फायरिंग करके 10 लोगों को घायल करने के साथ ही एक व्यक्ति की हत्या कर दी गई, वह बिना किसी मकसद के नहीं हो सकता। यह साधारण अपराध की घटना नहीं थी। मुख्यमंत्री ने पहले ही किसी साजिश की आशंका जताई थी। अब राजद ने भंडाफोड़ कर दिया।

राजद ने तथ्यों के आधार पर आज कहा कि बेगूसराय में दहशत फैलाने वालों का सरदार भाजपा नेता का बेटा है। मकसद साफ है कि हिंसा का माहौल बना कर साबित कर दिया जाए कि देखो, जंगल राज आ गया है। इसके बाद केंद्रीय एजेंसी की मदद से महागठबंधन सरकार को अस्थिर किया जा सके।

राजद ने कहा- बेगुसराय में आतंक फैलाने वालों का सरदार निकला भाजपा नेता का बेटा। सभी दहशतगर्दों के भाजपा नेताओं से संबंध। सभी भाजपा के समर्थक। जंगलराज की फर्ज़ी कहानी चलाने के लिए लालायित गोदी मीडिया की छाती पर लौटा साँप, क्योंकि आतंकी उनके मनमाफ़िक जाति/धर्म के नहीं निकले।

इससे पहले जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने कहा था कि सुशील जी, आपके वक्तव्य से स्पष्ट हो रहा है कि सही अपराधियों के पकड़े जाने से आप लोगों को डर सता रहा है कि कहीं पूरी साजिश बेनकाब न हो जाए। इसलिए अपने ‘तोता सीबीआई’ से जांच की मांग कर रहे हैं। चिंता मत करें! पुलिस प्रशासन पूरी निष्पक्षता से जांच कर रही है। साजिश का खुलासा होगा।

बेगूसराय में आंतकवादियों की शैली में हिंसा करनेवाले आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद से ही भाजपा के बयान बदल गए हैं। पहले वह जंगल राज कह रही थी और गिरफ्तारी के बाद कहने लगी कि गलत निर्दोष लोगों की गिरफ्तारी हुई है।

मोदी को जन्मदिन पड़ा भारी, पक्ष में 3 लाख, विरोध में 10 लाख ट्वीट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*