बेंतिया में हाहाकार, गोरख ठाकुर गैंग के 13 दुर्दान्त गिरफ्तार 

बेंतिया में हाहाकार, गोरख ठाकुर गैंग के 13 दुर्दान्त गिरफ्तार

 

 

पश्चिम चंपारण जिले के बेतिया और बगहा पुलिस के साझा अभियान में सोमवार को पुलिस ने कुल 13 अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार अपराधी एक बड़ी घटना को अंजाम देने की योजना बना रहे थे.

बेंतिया से मृत्युंजय मौर्य की रिपोर्ट

बगहा और बेतिया पुलिस के साझा अभियान में कुल तेरह अपराधी गिरफ्तार

 

 

 

बड़ी घटना को अंजाम देने की बना रहे थे योजना

एसपी जयंतकांत ने बताया कि मंगलवार को पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि कुछ अपराधी एक बड़ी घटना को अंजाम देने की योजना बना रहे हैं.

 

उक्त सूचना के आलोक में पुलिस अधीक्षक, बेतिया और पुलिस अधीक्षक बगहा के संयुक्त नेतृत्व एक टीम का गठन किया गया. जिसका नेतृत्व सदर पुलिस उपाधीक्षक कर रहे थे.

अपराध नियंत्रण के लिए डीजी की टीम बना काम करेंगे बिहार के नए डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय

टीम ने बगहा पुलिस से सम्पर्क कर बगहा पटखौली ओ पी एवं बगहा थाना क्षेत्र से छापेमारी कर कुल आठ अपराधियो को गिरफ्तार कर लिया. इसके बाद वे इनकी निशानदेही पर शिकारपुर थाना क्षेत्र के दुबौलिया में छापामारी कर चार पिस्टल, पांच मैगजीन, 25 चक्र गोली और 3 मोबाइल के साथ 5 अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया, और एक बड़ी घटना को अंजाम देने आए अपराधियों की मंशा को विफल कर दिया.

 

 

 

लेकिन, एक अपराधी संदीप गिरी अंधेरा का लाभ उठाकर भाग निकलने में सफल रहा. संदीप पर मोतिहारी जिला में हत्या और लूट जैसी कई संगीन मामले दर्ज हैं.

बढ़ते अपराध से गुस्‍साये सांसद पप्‍पू यादव ने फूंक दी नीतीश कैबिनेट के मंत्रियों की अर्थी

गोरख ठाकुर गैंग से था संबंध

आपको बता दें कि  एक बहुत बड़ी घटना को अंजाम  देने के इरादे से एकत्रित हुए थें. गिरफ्तार अपराधियों ने बताया कि हम लोग नरकटियागंज में अपराध करने के उद्देश्य एकत्रित हुए थे. गिरफ्तार अपराधियों पर बेतिया, मोतिहारी और बगहा में आधा दर्जन से ज्यादा मामले दर्ज हैं. ये सभी गोरख ठाकुर गैंग से संबंध रखते हैं.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*