भगवाधारी यति ने तिरंगा अभियान के बहिष्कार की अपील की

भगवाधारी यति ने तिरंगा अभियान के बहिष्कार की अपील की

यति नरसिंहानंद ने एक वीडियो जारी करके हर घर तिरंगा अभियान के बहिष्कार की अपील की। कहा, इससे मुस्लिम कंपनी को फायदा। राजद ने कहा-गिरफ्तार करो।

हिंदुत्व के नेता भगवाधारी यति नरसिंहानंद ने कहा कि देश के हिंदू हर घर तिरंगा अभियान का बहिष्कार करें। तिरंगा बनाने का ठेका जिस कंपनी को दिया गया है, उसका मालिक एक मुसलमान सलाउद्दीन है। यचि ने यह भी कहा कि इस तिरंगे ने हिंदुओं को बर्बाद किया है। हर घर तिरंगा नहीं, हर घर भगवा लगाएं। यति का यह वीडियो वायरल है। राजद ने इसे देश की एकता के लिए खतरनाक बताया और यति को अविलंब गिरफ्तार करने की मांग की।

खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 13 से 15 अगस्त तक हर घर तिरंगा अभियान का आह्वान किया है। अब हिंदुत्व ब्रांड के ही एक भगवाधारी ने वीडियो जारी करके तिरंगा अभियान का विरोध कर दिया है। यति ने कहा कि दुनिया के सबसे बड़े पाखंडी हिंदू हैं। कहते हैं कि हिंदुओं को मुसलमानों का आर्थिक बहिष्कार करना चाहिए। फिर सरकार बन जाने पर सबसे बड़ा ठेका मुसलमान को दिया जाता है। उसने कहा कि तिरंगे ने हिंदुओं को बर्बाद कर दिया है। सारे हिंदुओं के घर पर भगवा लहराना चाहिए। ये है उसका वीडियो-

यति के तिरंगा बहिष्कार की भड़काऊ अपील पर राजद प्रवक्ता चितरंजन गगन ने कहा कि यति को अविलंब गिरफ्तार किया जाए। यति ने न सिर्फ तिरंगे को अपमानित किया है, बल्कि देश की एकता-अखंडता पर भी हमला किया है। वह देश में नफरत फैला रहा है। पहले भी वह ऐसा कर चुका है। तब भी उसे गिरफ्तार नहीं किया गया था। जब कोर्ट की टिप्पणी आई, तब दिखावे के लिए गिरफ्तारी हुई। फिर तुरत जमानत दे दी गई। वह हिंदुओं से ज्यादा बच्चे पैदा करने की अपील कर चुका है, ताकि देश इस्लामिक देश न बने। वह मुसलमानों के खिलाफ सीधे भड़काऊ भाषण देने के लिए भी जाना जाता है।

फिल्मकार विनोद कापरी ने कहा-ये नफ़रती खुलेआम @narendramodi के #HarGharTiranga अपील को चुनौती दे रहा है। कह रहा है कि तिंरगे ने ही बर्बाद कर दिया है। तिरंगे का बहिष्कार करो। ऐसे देशद्रोही पर कब कार्रवाई होगी?

BJP में छटपटी, बिहार के नुकसान की भरपाई दक्षिण से नहीं : ललन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*