तेजस्वी से मिले कुशवाहा, महागठबंधन के लिए विष पीने को तैयार:मुकेश सहनी

तेजस्वी से मिले कुशवाहा, महागठबंधन के लिए विष पीने को तैयार:मुकेश सहनी

महागठबंधन में सीटों के बटवारे को लेकर घटक दलों में चर्चा जारी है. बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने आरएलएसपी प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा से मुलाकात की है. इसके बाद कुशवाहा मुकेश सहनी से भी मिले।

सूत्रों के अनुसार मुलाकात में बिहार के सियासी समीकरणों पर बात हुई. इधर वामदलों ने भी महागठबंधन में सम्मानजनक सीट बटवारे को लेकर अल्टीमेटम दे दिया है. भाकपा माले के महासचिव दीपंकर ने कहा कि अगर बात नहीं बनी तो वामदल महागठबंधन से अलग होकर चुनाव लड़ने का फैसला कर सकते है.

दीपंकर ने हड़काया, सम्मानजनक सीटें नहीं तो महागठबंधन में नहीं

बता दें कि तेजस्वी से मुलाकात के बाद राष्ट्रीय लोक समता पार्टी (RLSP) के प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा अपने आवास पर विकासशील इंसान पार्टी (VIP) के अध्यक्ष मुकेश सहनी से भी मिले। दोनों के बीच सीट बंटवारे को लेकर लंबी बातचीत हुई. कुशवाहा ने कहा कि महागठबंधन में सीट बटवारे में देरी हो रही है. अब जितनी जल्दी सीटों का बटवारा जितनी जल्दी हो अच्छा रहेगा। वही मुकेश सहनी ने कहा कि वह महागठबंधन के लिए विष पीने को भी तैयार है.

लुटेरी है नीतीश सरकार,धड़ा-धड़ टूट रहे हैं पुल-तेजस्वी

इस मौके पर वीआईपी के अध्यक्ष मुकेश सहनी ने कहा कि हम लोग महागठबंधन के साथ हैं. महागठबंधन में शामिल दलों के बीच बात होना जरूरी है. हम मिलते रहते हैं. गरीबों की बहुत समस्याएं हैं, जिन्हें हल करना है. हमने किसी तरह की डिमांड नहीं रखी है. समय रहते सबकुछ साफ हो जाएगा.

उन्होंने कहा कि जल्द ही सभी दलों के नेताओं के साथ बैठक होगी, सब तय हो जाएगा. हम महागठबंधन के लिए विष पीने के लिए भी तैयार है. चुनाव आयोग की घोषणा से पहले सब चीजें तय हो जाएंगी.

आरएलएसपी प्रमुख ने कहा कि आरजेडी और कांग्रेस बड़े दल हैं, इसलिए दोनों की जिम्मेदारी भी ज्यादा है. अगर आरजेडी और कांग्रेस चाहें, तो एक दिन में चीजें हल हो जाएंगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*