भाजपा विधायक को नंगा करके पीटा गया, यह ठीक नहीं

भाजपा विधायक को नंगा करके पीटा गया, यह ठीक नहीं

कल पंजाब में भाजपा के एक विधायक को नंगा करके पीटा गया। खालसा एड ने कहा कि यह विधायक लगातार किसानों को खालिस्तानी कह रहा था। फिर भी पीटना गलत है।

तीन कृषि कानूनों के खिलाफ आंदोलन कर रहे किसानों को क्या-क्या नहीं कहा गया। उन्हें खालिस्तानी, देशविरोधी कहा गया। भाजपा के कई नेताओं के बयान गूगल करने पर कोई भी देख सकता है। गोदी मीडिया ने इनके सुर-में सुर मिलाया और हमेशा समाचारों में तोड़-मरोड़ करके जनता के बीच पेश किया।

News 18 बिहार पर राजद का दावा, नीतीश से लिया था चुनावपूर्व ठेका

अब पहली बार पंजाब में भाजपा के एक विधायक अरुण नारंग को भीड़ ने नंगा करके पीट दिया। कल से यह वीडियो वायरल है। इस घटना का समर्थन नहीं किया जा सकता। यही प्रवृत्ति बढ़ने पर मॉब लिंचिंग होती है, जिसके शिकार देश के कई मुसलमान हो चुके हैं।

न्यूज 18 की चमचई का घड़ा भर गया, नेता बोले, होगा बहिष्कार

दुनियाभर में युद्ध, अकाल, भुखमरी और पलायन की स्थिति में खालसा एड सबसे पहले पहुंचकर सेवा करने के लिए चर्चित रहा है। इसके संस्थापक सीईओ रवींद्र सिंह ने ट्विट किया- भाजपा के अबोहर विधायक अरुण नारंग, जो लगातार आंदोलनकारी किसानों को खालिस्तानी कहते रहे हैं, को किसानों के गुस्से का सामना करना पड़ा।

अरुण नारंग शनिवार को प्रेस वार्ता करने पंजाब के मलौत गए थे, जहां किसान पहले से जमा थे। जैसे ही वे वहां पहुंचे भीड़ ने उन्हें घेर कर नारे लगाना शुरू कर दिया। फिर कुछ लोगों ने उनके कपड़े फाड़ दिए।

इससे पहले पश्चिम उत्तर प्रदेश में भी एक भाजपा नेता को गांववालों ने खदेड़ दिया था। अनेक गांवों में ग्रामीणों ने बोर्ड लगा दिया है , जिसमें लिखा है कि गांव में भाजपा नेता का प्रवेश वर्जित है।

इस बीच किसान नेता राकेश टिकैत ने कहा कि विधायक के साथ मारपीट में किसान कार्यकर्ता शामिल नहीं थे। किसान मोर्चा ने आज तीन कृषि कानूनों को होलिका दहन के साथ जलाने का फैसला लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*