छौड़ादानो : देसी शराब ले जा रहे दो लोग गिरफ्तार, भेजे गए जेल

छौड़ादानो : देसी शराब ले जा रहे दो लोग गिरफ्तार, भेजे गए जेल

पूर्वी चंपारण के मसही गांव के दो लोगों को 11 लीटर देसी शराब के साथ गिरफ्तार किया गया। इससे पहले नाबालिग से छेड़छाड़ मामले में एक को भेजा गया जेल।

नेक मोहम्मद

पूर्वी चंपारण जिला की छौड़ादानो थाना पुलिस ने मंगलवार को दो शराब कारोबारी को गुप्त सूचना के आधार पर छापामारी कर गिरफ्तार किया है। दोनों की पहचान सद्दाम हुसैन और मुजीब उर रहमान साकिन मसही थाना छौड़ादानों जिला पूर्वी चंपारण के रूप में हुई है। सद्दाम हुसैन के पास से 6.30 लीटर देसी शराब तथा मुजीब उर रहमान के पास से 5 लीटर देसी चुलाइ शराब पुलिस ने बरामद किया है। परसोत्तम पुर से आने वाली सड़क नए गंगंही पुल के पास से दोनों शराब कारोबारी को थाना पुलिस ने पकड़ा। पुलिस ने दोनों को अग्रिम कार्रवाई करते हुए न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। इसकी पुष्टि छौड़ादानो थाना अध्यक्ष ध्रुव नारायण ने की है।

इससे पहले रविवार को पुलिस ने पॉक्सो एक्ट में एक अभियुक्त को छापामारी कर गिरफ्तार किया। कांड संख्या 295/21 धारा 366A और पॉक्सो एक्ट में बेदामी राय के पुत्र अभिषेक राय साकिन कुदरकट थाना छौड़ादानों जिला पूर्वी चंपारण का निवासी है। अभिषेक राय पर आरोप है कि उसने एक नाबालिग लड़की के साथ छेड़छाड़ की। अभिषेक राय ने नाबालिग लड़की के साथ छेड़छाड़ की, तो लड़की ने अपने बचाव में हल्ला किया। अभियुक्त वहां से भाग निकला। पीड़िता के पिता ने लिखित आवेदन देकर अभियुक्त बनाया था।

केंद्र की नाइंसाफी, यूपी के गरीब को 2Kg, बिहार के गरीब को 1Kg गेहूं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*