कोकीन तस्करी में पामेला ने भाजपा के दिग्गज को भी लपेटा

कोकीन तस्करी में पामेला ने भाजपा के दिग्गज को भी लपेटा

कोकीन तस्करी में पामेला की गिरफ्तारी के बाद आज मामले में नया मोड़ आ गया। आज पामेला ने चीख-चीख कर भाजपा के दिग्गज को गिरफ्तार करने की मांग की।

कुमार अनिल

उम्मीद थी कि भारतीय जनता युवा मोर्चा की सचिव पामेला गोस्वामी की गिरफ्तारी के खिलाफ भाजपा हल्ला बोल देगी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। भाजपा नेताओं की ठंडी प्रतिक्रिया दिखी। वहीं आज पामेला ने मीडिया के सामने चीखते हुए कहा कि अगर गिरफ्तार करना है, तो राकेश सिंह को गिरफ्तार करो। राकेश सिंह बंगाल भाजपा के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीज सहित कई बड़े नेताओं का करीबी है। इस तरह कोकीन मामले की आंच अब भाजपा के दिग्गज तक पहुंच गई है।

पामेला गोस्वामी की गिरफ्तारी को जो लोग ममता सरकार की साजिश मान रहे थे, उनका पामेला की इस मांग से हिल जाना स्वाभाविक है। पामेला और उसके दो साथियों की गिरफ्तारी अंतिम नहीं, बल्कि पहली गिरफ्तारी लग रही है। अब लोग सांस रोक कर इंतजार कर रहे हैं कि पामेला किस-किस नेता का नाम लेती है, क्योंकि उसकी नजदीकी भाजपा के सभी बड़े नेताओं से रही है। मीडिया में भी बड़े नेताओं के साथ उसकी तस्वीरें लगातार आ रही हैं।

ड्राई स्टेट बिहार में जहरीली शराब से मचा मौत का तांडव

इस तरह कोकीन मामला अभी लंबा चलेगा। संभव है चुनाव आते-आते यह प्रमुख मुद्दों में एक हो जाए। पामेला ने जिस भाजपा नेता को गिरफ्तार करने की मांग की है, उसपर अभी तक भाजपा या तृणमूल का बयान नहीं आया है।

ह्यूमन राइट्स वॉच: भारत मे अल्पसंख्यकों से भेदभाव सरकारी तंत्र की नीति

उधर कोकीन मामले में गिरफ्तारी के दूसरे दिन भी पामेला का मामला सोशल मीडिया में छाया रहा। लोग पामेला गोस्वामी और अर्णब गोस्वामी पर तीखे व्यंग्य कर रहे हैं। मालूम हो कि रिया चक्रवर्ती के पास 10 ग्राम गांजा मिलने पर अर्णब लगातार बोल रहे थे। लोग सवाल कर रहे हैं कि अब 100 ग्राम कोकीन मिलने पर अर्णब क्यों चुप हैं। लोग यह भी कह रहे हैं कि अगर पामेला की तस्वीर ममता बनर्जी के साथ होती, तब यही टीवी चैनल 24 घंटे चीखते।

भाजपा की नेता कोकीन के साथ गिरफ्तार, बंगाल में बवाल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*