कांग्रेस : चुप रहे तो तबाह होंगी पीढ़ियां, राजद : नरपिशाचों को जेल दो

कांग्रेस : चुप रहे तो तबाह होंगी पीढ़ियां, राजद : नरपिशाचों को जेल दो

हरिद्वार में धर्म संसद के नाम पर जिस तरह खास समुदाय के नरसंहार के लिए उकसाया गया, उसके खिलाफ कांग्रेस और राजद आगे आए। जदयू में सन्नाटा।

कुमार अनिल

हरिद्वार और दिल्ली में एक खास समुदाय का नरसंहार करने की धमकी दी गई। देश-विदेश में ये वीडियो देखे गए। नफरत और हिंसा की बात करनेवालों को कोई अफसोस नहीं है। वे अपने बयान को दुहरा रहे हैं और कह रहे हैं कि उन्हें किसी से डर नहीं लगता। वे संविधान को मानने से इंकार कर रहे। कह रहे कि भारत को हिंदू राष्ट्र बनाएंगे।

कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा ने एक वीडियो जारी करके कहा कि अगर आज भारत के लोग चुप रहे, तो पीढ़ियां तबाह हो जाएंगी। कहा, बहुत चिंता के साथ वीडियो जारी कर रहा हूं। आज हिंदू धर्म को सबसे बड़ा खतरा स्वयंभू ठेकेदारों से हैं। हिंदू राष्ट्र का आह्वान हुआ। नरसंहार का आह्वान हुआ। कहा हैं प्रधानमंत्री, कहां है पुलिस, कहां है मीडिया? अब खतरा हमारे वजूद पर है। हिंदुस्तान को समावेशी राष्ट्र बनाने का हमने जो सपना देखा था, वह खतरे में है। अगर आज हम चुप रहे, तो माफ कीजिए यह रास्ता तबाही का रास्ता है। दुनिया का इतिहास उटाकर देख लीजिए। आज हमने आवाज नहीं उठाई, तो कल हम अपने बच्चों से आंख नहीं मिला पाएंगे। बच्चे पूछेंगे कि जब आज ये धमकी दे रहे हैं, कल ये कुछ करेंगे। देश की अवाम इन्हें रोकने के लिए आगे आए।

बिहार के सबसे बड़े दल राजद ने भी तीखी प्रतिक्रिया जताई है। पार्टी ने ट्वीट किया-कण-कण में व्यापें है राम ढोंगियों मत फैलाओं दंगा, लेकर उनका नाम ये आतंकवादी है। इन नरपिशाचों की तत्काल गिरफ़्तारी होनी चाहिए।

RJ साएमा ने कहा-अब इस देश को हिंदू ही बचा सकते हैं। लेखक अशोक कुमार पांडेय ने कहा-वो आपके बच्चों दो चीज़ें देना चाहते हैं – पाँच हज़ार का मोबाइल और एक लाख का हथियार। ताकि उनके मालिकों के बच्चों को किताबें, स्वास्थ्य, शिक्षा, शांतिपूर्ण जीवन और ऐश-ओ-आराम मिल सके। क्या आप अपने बच्चों को अपराधी बनाने के लिए तैयार हैं?

धर्म संसद में खुलेआम जनसंहार की धमकी, न FIR न UAPA

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*