गजेंद्र ने राबड़ी ही नहीं, माता देवकी का भी किया अपमान

गजेंद्र ने राबड़ी ही नहीं, माता देवकी का भी किया अपमान

महाभारत सीरियल के किरदार गजेंद्र चौहान ने बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी और कांग्रेस प्रमुख सोनिया गांधी के लिए किया अपमानजनक शब्दों का इस्तेमाल।

कुमार अनिल

महाभारत सीरियल में प्रमुख भूमिका निभा चुके और फिल्म एंड टेलीविजन इंस्टीच्यूट ऑफ इंडिया के पूर्व चेयरमैन गजेंद्र चौहान ने एक बेहद आपत्तिजनक ट्विट किया। उन्होंने कहा- सोचते ही रूप कांप जाती है…क्या होता अगर राबड़ी देवी की तरह इटली की देवी के भी नौ बच्चे होते।

गजेंद्र चौहान यह भूल गए कि जिस महाभारत सीरियल में उन्होंने काम किया, उसमें एक देवकी भी थी। कृष्ण की माता देवकी को आठ संतान हुई। आठवीं संतान कृष्ण थे। इस तरह चौहान ने राबड़ी देवी का ही अपमान नहीं किया बल्कि भगवान कृष्ण की माता देवकी सहित पूरी महिला आबादी का अपमान किया।

गजेंद्र चौहान के ट्विट पर राजद ने तीखी प्रतिक्रिया दी है। राजद प्रवक्ता चितरंजन गगन ने करारा हमला करते हुए लिखा-किराये या उधार में मिले संस्कार और डीएनए में मिलावट वाले ही ऐसा सोच सकते हैं। राजद दरभंगा और विपुल यादव ने ट्विट किया कि खुद मोदी छह भाई-बहन और योगी सात भाई बहन हैं। आडवाणी 8 भाई-बहन।

ब्लॉगर रंजीत राय ने लिखा- महाभारत में गजेंद्र चौहान जैसा लुच्चा व्यक्ति धर्मराज युधिष्ठिर का रोल कैसे किया।

एमपी मतलब मुखियापति आप जानते हैं, पर एमबी का मतलब?

देश भर में बवाल होता देख गजेंद्र चौहान ने बाद में अपना ट्विट डिलिट कर दिया।

इससे पहले केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो ने प. बंगाल की मुख्यमंत्री के बारे में कहा था कि बेटी पराया धन होती है, इस बार विदा कर देंगे। तब भी हंगामा होने पर मंत्री ने अपना ट्विट डिलिट किया था।

मोदी टैक्स के कारण महंगाई, हवाई चप्पल भी महंगी : कांग्रेस

गजेंद्र चौहान का यह ट्विट भी ऐसे समय आया, जब भाजपा शासित राज्य उत्तर प्रदेश में एक के बाद एक छेड़खानी, दुष्कर्म की घटनाएं हो रही हैं।

मंत्री का हमशक्ल महीनों से चला रहा विभाग, बेखबर CM दें इस्तीफा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*