हार्दिक पटेल ने तोगडि़या के लापता होने पर गृहमंत्री की चुप्‍पी पर खड़े किये सवाल

विश्व हिंदू परिषद के अंतरराष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया के लापता होने पर पाटीदार नेता हार्दिक पटेल  ने गृहमंत्री के चुप्‍पी पर सवाल खड़े किये और कहा कि तोगड़िया के खिलाफ साजिश रची जा रही है. यह साजिश कोई और नहीं बल्कि खुद मोदी-शाह रच रहे हैं. उन्‍होंने कहा कि BJP सरकार में VHP रो रहा हैं. देख लो अच्छें दिन.

नौकरशाही डेस्‍क

हार्दिक कल तोगडिया से मिलने अस्‍पताल पहुंचे थे, जिसके बाद उन्‍होंने ट्विटर पर लिखा – ‘प्रवीण तोगड़िया जी के लापता होने के बावजूद भी प्रदेश के गृहमंत्री चुप क्यूँ हैं ? तोगड़िया  के सुरक्षाकर्मी को अभी तक ससपेंड क्यूँ नहीं किया ? VHP और BJP के नेता चिंतित क्यूँ नहि हैं ? अमित शाह और तोगड़िया कहाँ हैं ? एक दूसरे ट्विट में लिखा कि डज्ञॅ मनमोहन सिंह की सरकार में प्रवीण तोगड़िया  अगर लापता हो जाते तो भाजपा पूरे देश में हिंसा कर देती. भक्तों को जो बोलना है वो बोल सकते है, क्यूँकि इस मुद्दे पर अगर नहीं बोले तो साहब तनख़्वाह नहीं देंगे. कांग्रेस के राज में प्रवीण तोगड़िया   सलामत थे लेकिन आज भाजपा के राज में प्रवीण तोगड़िया असुरक्षित महसूस कर रहे हैं. BJP सरकार में VHP रो रहा हैं. देख लो अच्छें दिन.

हार्दिक ने आगे लिखा कि Z+ सिक्योरिटी होने के बावजूद भी प्रवीण तोगड़िया जी ग़ायब हो जाते हैं. सोचने की बात है कि आम आदमी का क्या हो सकता हैं. प्रवीण तोगड़िया ने पहले भी कहा था की उनकी जान को ख़तरा है. गौरतलब है कि मंगलवार को विश्व हिंदू परिषद के अंतरराष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया ने अपने एनकाउंटर की साजिश की आशंका जताते हुए इशारों में बीजेपी पर निशाना साधा, तो विरोधियों को सत्ताधारी दल को घेरने का मौका मिल गया.

 

 

 

 

 

 

 

About Editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*