‘जब कैमरे की बात हो तो हमारे इस एक्टर को कोई पछाड़ नहीं सकता’

‘जब कैमरे की बात हो तो हमारे इस एक्टर को कोई पछाड़ नहीं सकता’

प्रधानमंत्री का एक वीडियो वायरल, जिसमें वे कैमरे के सामने एक अधिकारी के आ जाने पर उसे पीछे करते हैं। फिल्म अभिनेता प्रकाश राज ने चुटकी ली। अन्य ने क्या कहा?

आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का एक वीडियो वायरल है। वे एक कार्यक्रम स्थल पर पहुंचते हैं। अनेक अधिकारी, नेता लाइन लगा कर उनके स्वागत में खड़े हैं। कई कैमरे लगे हैं। प्रधानमंत्री आगे बढ़ते हैं। उनके कैमरे के सामने पहुंचने से पहले एक अधिकारी स्वागत करने के लिए बढ़ जाता है। वह कैमरे के सामने आ जाता है, तो प्रधानमंत्री उसे पीछे हटाते हैं। वह पीछे हटकर फिर से हाथ जोड़ता है। इस वीडियो पर देश के हर वर्ग के लोग कमेंट कर रहे हैं। फिल्म अभिनेता प्रकाश राज ने कहा कि जब बात कैमरे के एंगल की हो, तो हमारे सुप्रीम एक्टर और डायरेक्टर को कोई पछाड़ नहीं सकता। उन्होंने वह वीडियो भी शेयर किया है। देखिए-

वरिष्ठ अधिवक्ता प्रशांत भूषण ने भी यही वीडियो शेयर करते हुए लिखा-“हटो! कुछ काम नहीं है क्या? कैमरे के सामने आने लगते हो! दिखता नहीं, मैं फोटो आसन में हूं!” कांग्रेस के कई नेताओं ने भी प्रधानमंत्री के इस वीडियो पर चुटकी ली है। युवा कांग्रेस के अध्यक्ष बी.वी. श्रीनिवास ने पूछा-प्रधानमंत्री क्या करना चाहते हैं? यूपी कांग्रेस ने कहा-प्रधानमंत्री के गेटअप में मशहूर फोटोग्राफर ‘डब्बू रतनानी’ फोटोशूट का एंगल बताते हुए। माफ़ कीजिए ये तो प्रधानमंत्री जी ही हैं।

पत्रकार रवि नायर ने कहा, कल्पना कीजिए उस दिन खाली बोतल उठाने में कितने टेक्स लिए गए होंगे। खुद ही एक्टिंग करना और खुद ही डायरेक्शन देना आसान नहीं होता। इसके लिए 18 घंटे काम करना होता है।

कई लोगों ने सोशल मीडिया में पूछा है कि यह कौन-सा आसान है? लोग खूब व्यंग्य कर रहे हैं। भाजपा समर्थक इस वीडियो का बचाव तो नहीं कर रहे, पर वे कोई दूसरा सवाल, कोई अन्य आरोप लगा रहे हैं। इस बीच बिहार के मोदी सुशील मोदी का भी एक वीडियो वायरल है, जिसमें वे योगासन करने में बार-बार विफल हो रहे हैं।

राष्ट्रपति पद के लिए यशवंत सिन्हा होंगे विपक्ष के साझा उम्मीदवार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*