JDU ने लिखी लालू को चिट्ठी,बंद में तेजस्वी कहां लुप्त रहे?

JDU ने लिखी लालू को चिट्ठी,बंद में तेजस्वी कहां लुप्त रहे?

जेडीयू नेता नीरज कुमार ने तो राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद को एक चिट्ठी लिखी है। नीरज कुमार ने कहा कि होटवार इंजन से संचालित राष्ट्रीय जनता दल और उनके सुप्रीमो लालू प्रसाद जी से आग्रह है कि वो बताएं तेजस्वी यादव कहां हैं।

पूर्व मंत्री व जदयू प्रवक्ता ने अपनी चिट्ठी की शुरुआत माननीय लालू प्रसाद जी, कैदी नम्बर 3351 से की है.

अपनी चिट्ठी में नीरज कुमार ने कहा है कि चूंकि आपके परिवारिक पार्टी में तेजस्वी फोबिया से ग्रसित है, इसलिए स्पष्ट करिए कि राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की प्रतिमा के पास 5 दिसंबर को आपके चार्जशीटेड पुत्र के द्वारा जो लिखित में संकल्प लिया गया था, वह 8 दिसंबर को फिर से बंदी में शामिल रहेंगे। वो कहां हैं? कहां लापता है? कहां विलुप्त हैं? यह स्पष्ट करिए? 

गौरतलब है कि तेजस्वी यादव ने किसानों के समर्थन में 5 दिसम्बर को विशाल धरना गांधी मैदान में दिया था. और किसानों के लिए फांसी पर लटकने को खुद को तैयार बताया था.

नीरज कुमार की चिट्ठी इसी आलोक में लिखी गयी है.

Farm Law पर झुकी सरकार,4 प्रमुख संशोधन को तैयार

हालांकि राजद ने पूरे देश में बंद को सफल बनाने में बड़ी भूमिका निभाई थी. इसी आधार पर किसानों के भारत बंद के समर्थन में राज्यभर में सड़क पर उतरे राजद ने बंद को ऐतिहासिक बताया है। पार्टी ने दावा किया कि कृषि कानून के खिलाफ विभिन्न किसान संगठनों के आह्वान पर आयोजित ‘भारत बन्द’ अभूतपूर्व और ऐतिहासिक रूप से सफल रहा। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*