बंगाल में रोड शो करने वाले JP Nadda Corona Positive

बंगाल में रोड शो करने वाले JP Nadda Corona Positive

बंगाल में रोड शो करने वाले JP Nadda Corona Positive

बंगाल में रोड शो करने के बाद भाजपा के राष्ट्रीय अध्य JP Nadda Corona Positive हो गये हैं. नड्डा ने खुद सोशल मीडिया पर अपने संक्रमित होने की सूचना दी है.

तीन दिन पहले ही वह बंगाल दौरे पर थे। वहां 9 और 10 दिसंबर को उन्होंने रोड शो और रैलियां की थीं। नड्डा ने सोशल मीडिया पर खुद के संक्रमित होने की जानकारी दी। उनके आगे के सभी कार्यक्रम भी रद्द कर दिए गए हैं।

नड्डा की बंगाल यात्रा पर काफी बवाल भी हुआ था. भाजपा ने आरोप लगाया था कि नड्डा के काफिले पर तृमणुल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने कथित रूप से हमला किया था.

पश्चिम बंगाल के होटल में उत्पात मचाने वाले बिहार के भाजपाई मंत्री की हो मेडिकल जांच: तेजस्वी

अगले वर्ष पश्चिम बंगाल में चुनाव होना है और ऐसे में राज्य में कोरोना संक्रमण की रफ्तार फिर काफी बढ गयी है.

देश में अब तक 98 लाख 57 हजार 380 लोग कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। इनमें 3 लाख 54 हजार 904 मरीजों का इलाज चल रहा है, जबकि 93 लाख 56 हजार 879 लोग ठीक हो चुके हैं। 1 लाख 43 हजार 055 लोगों की मौत हो चुकी है।

राजधानी दिल्ली में शनिवार को 1935 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए। 3191 लोग रिकवर हुए और 47 की मौत हो गई। अब तक 6 लाख 5 हजार 470 लोग संक्रमण की चपेट में आ चुके हैं। इनमें 5 लाख 78 हजार 116 लोग ठीक हो चुके हैं। संक्रमण से जान गंवाने वालों की संख्या अब 9981 हो गई है। 17 हजार 373 मरीजों का अभी इलाज चल रहा है।

इसी बीच सीरम इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया (SII) के CEO अदार पूनावाला ने कहा कि जनवरी से देश में वैक्सीनेशन की प्रक्रिया शुरू हो सकती है। पूनावाला ने उम्मीद जताई है कि इस महीने के आखिर तक उनकी कंपनी की ओर से बनाई गई वैक्सीन को इमरजेंसी यूज के लिए मंजूरी मिल सकती है। हालांकि बड़े पैमाने पर यूज के लिए लाइसेंस मिलने में अभी देरी होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*