काशी के पंडित बोले, बहुत हुआ, मोदी जी जानेवाले हैं

काशी के पंडित बोले, बहुत हुआ, मोदी जी जानेवाले हैं

एक दिन में छह बार ड्रेस बदलकर पूजा करनेवाले प्रधानमंत्री के बारे में काशी के पंडितों की बात सुनकर गोदी मीडिया भक्क। पढ़िए क्या कहा पंडितों ने।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दो दिनों तक काशी में रहे। सैकड़ों कैमरे से उन्हें लाइव दिखाया गया। गोदी मीडिया ने कोई कसर नहीं छोड़ी, लेकिन इसका लाभ चुनाव में भाजपा को मिलेगा?

काशी के पंडित प्रधानमंत्री मोदी की असलियत जान गए हैं। एक चैनल के रिपोर्टर ने एक पंडित से प्रधानमंत्री की काशी यात्रा के बारे में पूछा तो पंडित ने तल्ख शब्दों में कहा-धर्म के नाम पर राजनीति करते हैं। महंगाई, बेरोजगारी, विकास पर बात नहीं करते। ये लोग केवल उन्माद फैला कर चुनाव जीतना चाहते हैं।

एबीपी के पत्रकार ने लाइव शो में एक दूसरे पंडित से पूछा कि कॉरिडोर के लोकार्पण से चुनाव पर कितना असर पड़ेगा। पंडित ने कहा कि काशी मुक्ति का स्थल है। विश्वनाथ की धरती है-मुक्ति की धरती है। यहां मुक्ति मिलती है। इन्हें सत्ता से मुक्ति मिलनेवाली है। ये जानेवाले हैं। धर्म की राजनीति बहुत हो गई।

अभी पंडित अपनी बात पूरी भी नहीं कर पाए कि नोएडा में बैठी एंकर ने पंडित की आवाज म्यूट कर दी।

प्रधानमंत्री की एक अन्य तस्वीर भी खूब शेयर की जा रही है, जिसमें वे आरती करते समय भगवान को देखने के बजाय तिरछी नजर से कैमरे को देख रहे हैं। इस फोटो के साथ पत्रकार पुनीत कुमार सिंह ने व्यंग्य करते हुए लिखा-मोदी जी का पूरा ध्यान आरती पर ही है, पर कुछ देशद्रोही कहेंगे कि वो कैमेराजीवी हैं। इसी फोटो को शेयर करते हुए आशीष यादव ने लिखा-इसे कहते हैं फोटोजीवी, कैमरा की ऐसी भूख कि भोलेनाथ से भी छल कर रहे हैं! साहब की नजर देखिए…।

उधर, कांग्रेस और सपा लगातार लखीमपुर जनसंहार मामले में केंद्रीय मंत्री टेनी की बरखास्तगी की मांग कर रहे हैं। किसान नेता योगेंद्र यादव ने कहा कि अपराधी को सांसद बनाने का परिणाम देख रहा है देश।

गृहराज्य मंत्री टेनी पत्रकार पर झपटे, दीं गालियां, वीडियो वायरल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*