लखीमपुर : खेत होकर पहुंच रहे नेता, CM बघेल धरने पर

लखीमपुर : खेत होकर पहुंच रहे नेता, CM बघेल धरने पर

लखीमपुर जाने के सारे रास्ते पर यूपी पुलिस तैनात है। किसी नेता को जाने की इजाजत नहीं। कई नेता खेत, जंगल होकर पहुंचे। दूसरा वीडियो भयानक। बघेल धरने पर।

लखीमपुर जाने के सारे रास्ते पर भारी पुलिस बल जमा है। कोई नेता आगे नहीं जा सकता। लेकिन जानेवाले भला कहां रुकते हैं। राष्ट्रीय लोकदल के अध्यक्ष जयंत चौधरी घंटों पैदल चल कर लखीमपुर के पीड़ित परिवारों के पास पहुंचे। वे कभी हाईवे, कभी खेत, कभी जंगल होकर लखीमपुर पहुंचे। वहां उन्होंने शहीद परिवारों से मुलाकात की।

समाजवादी पार्टी के कई नेता भी इसी तरह पुलिस से बचते हुए लखीमपुर पहुंच चुके हैं। भारत समाचार के अनुसार सपा नेता अब्दुल कादिर देर रात तिकुनिया पहुंचे।

इस बीच किसानों को रौंदे जाने का दूसरा वीडियो भी सामने आ गया है। इसमें घटना की भयावहता सफा दिख रही है। यह भी देखा जा सकता है कि किसानों के जत्थे पर किस प्रकार तेजी से कार चढ़ा दी गई।

पत्रकार आशुतोष त्रिपाठी ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- ये #लखीमपुर_किसान_नरसंहार का दूसरा विडीओ है, गाड़ी की स्पीड देखिये… और उस नफ़रत का अंदाज़ा लगाइये, जो गाड़ी चलाने वाले के दिल में किसानों के लिये है। कैसे गाजर-मूली की तरह किसानों पर गाड़ी चलाकर निकल गया।

कार्टूनिस्ट मंजुल ने कहा-एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक कार शांति से खड़े लोगों को कुचलती दिख रही है। कार से कुचले जाने वालों में सब इंसान दिख रहे हैं। अगर कुत्ते के बच्चे होते तो मोदी जी जरूर शोक प्रकट करते।

भारत समाचार के अनुसार छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को लखनऊ एयरपोर्ट पर रोक दिया गया, जिसके बाद वे वहीं धरने पर बैठ गए हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें कांग्रेस कार्यालय जाने से रोका गया है। इसीलिए वे धरने पर बैठ रहे हैं।

भले ही राकेश टिकैत ने योगी सरकार से समझौता कर लिया, लेकिन अब तक आरोपित हत्यारे की गिरफ्तारी न होने से रोष बरकरार है और विपक्ष लखीमपुर जाने की कोशिश में। सरकार किसी को जाने नहीं देना चाहती, हालांकि इससे मामला तूल ही पकड़ रहा है।

प्रियंका ने पीएम को भेजा वीडियो, पूछा यह हत्यारा छुट्टा क्यों?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*