लालू ने पीएम मोदी का कहा-वादों का ठग

राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर आज अप्रत्यक्ष हमला करते हुए उन्हें ‘वादों का ठग’ करार दिया और मतदाताओं से वोट की चोट से करारा जवाब देने की अपील की।

चारा घोटाले में जेल में बंद श्री यादव के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर मतदाताओं का संबोधन करते हुए आज एक ट्वीट किया गया। इस ट्वीट में कहा, “ मेरे प्यारे बिहारवासियों। इस महत्वपूर्ण चुनाव में झूठ के विक्रेता, पाखंड के उस्ताद, वादों के ठग, दावों के बाज़ीगर द्वारा झूठ के फ़्री, अविश्सनीय, अविश्वासी दौर में बड़े-बड़े जुमले फेंके जा रहे है। इनके झूठ को लपेट कर इनको जोरदार अपनी वोट की चोट से करारा जवाब देना है।”

उल्लेखनीय है कि चारा घोटाला मामले में दोषी ठहराये जाने के बाद झारखंड की राजधानी रांची स्थित होटवार जेल में सजा काट रहे श्री यादव अस्वस्थ होने के कारण पिछले कुछ समय से रांची स्थित रिम्स अस्पताल में इलाज करा रहे हैं। बिहार में नीतीश कुमार के महागठबंधन से अलग होने के बाद से ही राजद सुप्रीमो भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और राज्य की गठबंधन सरकार में उसकी सहयोगी जनता दल यूनाईटेड (जदयू) पर लगातार हमला करते रहते हैं।

उधर, आम आदमी पार्टी (आप) ने बिहार के पटना साहिब संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस उम्मीदवार शत्रुघ्न सिन्हा और पाटलिपुत्र सीट से राष्ट्रीय जनता दल (राजद) की मीसा भारती को समर्थन देने की घोषणा की है ।
बिहार आप के प्रदेश अध्यक्ष शत्रुघ्न साहू ने कहा कि महागठबंधन के घटक कांग्रेस के पटना साहिब से प्रत्याशी श्री सिन्हा और पाटलिपुत्र से राजद की श्रीमती भारती को चुनाव में समर्थन करने का पार्टी ने निर्णय लिया है । उन्होंने कहा कि पार्टी के बिहार मामलों के प्रभारी एवं राज्यसभा सांसद संजय सिंह से विचार-विमर्श के बाद यह फैसला लिया गया है ।
श्री साहू ने बताया कि पार्टी के कार्यकर्ता पटना साहिब और पाटलिपुत्र लोकसभा क्षेत्र के मतदाताओं से महागठबंधन के प्रत्याशी को विजयी बनाने के लिए घर घर जाकर संपर्क करेंगे । सातवें एवं अंतिम चरण के लिए 19 मई को होने वाले चुनाव में सभी आठ सीटों पर राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) प्रत्याशी को हराने के लिए महागठबंधन के उम्मीदवारों का समर्थन किया गया है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*