लंदन से लौटते ही गरजे तेजस्वी, BJP की बखिया उधेड़ी

लंदन से लौटते ही गरजे तेजस्वी, BJP की बखिया उधेड़ी

विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने लंदन से लौटते ही भाजपा पर किया जबरदस्त हमला। कहा, जो सीबीआई से डराना चाहते हैं, वे खुद सबसे बड़े कायर हैं। हम डरनेवाले नहीं।

बिहार में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव आज लंदन में छात्रों-बुद्धिजीवियों से संवाद करके पटना लौट आए। आते ही उन्होंने BJP पर करारा हमला किया। पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि केंद्रीय एजेंसियों का गलत इस्तेमाल किया जा रहा है। जो सत्ता में है, उनके कारनामों पर कोई छापा नहीं पड़ रहा है। सरकार को का हिसाब ही नहीं मिल रहा है, लेकिन कोई छापा नहीं। लालू प्रसाद के खिलाफ जिस मामले में छापे की बात कही जा रही है, उसमें सीबीआई पहले भी छापा मार चुकी है। तब कुछ भी सीबीआई को नहीं मिला था। सीबीआई का छापा मार कर डरानेवाले खुद ही डरे हुए हैं। कायर हैं। जनता ने छापा मार दिया था, तब इन्हें मैंडेट की चोरी कर ली। जनता फिर छापा मारेगी।

तेजस्वी यादव ने कहा कि जो सरकार से सवाल करता है, गलत का विरोध करता है और जनता की आवाज उठाता है, उसी आवाज को दबाने के लिए छापा मारा जा रहा है। जो सत्ता में है, देख लीजिए कितना भ्रष्टाचार फैला है, पर उनके यहां छापा नहीं पड़ रहा है। उन्होंने छापा मारने दीजिए। यहां कोई डरनेवाला नहीं है।

तेजस्वी यादव ने जातीय जनगणना पर भी बात रखी कि किस प्रकार उन्होंने इस मुद्दे पर लगातार सरकार पर दबाव बनाया। प्रधानमंत्री से मिल कर मांग रखने का प्रस्ताव भी उनका था, जिसके बाद जातीय जनगणना पर पीएम के सामने मांगें रखी गई थीं। इस बीच मिली जानकारी के अनुसार कल राज्यसभा के लिए राजद के दोनों प्रत्याशी नामांकन कर सकते हैं। किसी अन्य दल ने अब तक नामों की घोषणा नहीं की है। थोड़ी देर पहले आरसीपी सिंह को नीतीश कुमार ने बुलाया था। दोनों में एक घंटे तक बात हुई।

अखिलेश ने डिंपल को नहीं, RLD के जयंत चौधरी को बनाया प्रत्याशी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*