जदयू को दिया वोट तो आपके बच्चे होंगे पलायन को मजबूर : चिराग पासवान

जदयू को दिया वोट तो आपके बच्चे होंगे पलायन को मजबूर : चिराग पासवान

शाहबाज़ की रिपोर्ट

बिहार चुनाव में एनडीए से अलग होकर चुनाव लड़ने के ऐलान के बाद चिराग पासवान ने नीतीश कुमार पर अबतक का सबसे बड़ा हमला किया है. लोक जनशक्ति पार्टी राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने जनता से कहा है कि जदयू को दिया एक भी वोट आपके बच्चों को पलायन के लिए मजबूर कर देगा।

बता दें कि रविवार को लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान (Chirag Paswan) ने बिहार चुनाव में एनडीए गठबंधन से अलग अकेले 143 विधान सभा सीटों पर चुनाव लड़ने का ऐलान किया था. पार्टी ने “मोदी से बैर नहीं, नीतीश अब तेरी खैर नहीं’ नारे के साथ जदयू के खिलाफ उम्मीदवार उतारने कि भी घोषणा कर दी.

चिराग पासवान ने ट्विटर पर बिहार चुनाव को बिहारियों के लिए जीवन मरण का प्रश्न बताते हुए कहा कि बिहार राज्य के इतिहास का ये बड़ा निर्णायक क्षण है करोड़ों बिहारियों के जीवन मरण का प्रश्न है क्योंकि अब हमारे पास खोने के लिए और समय नहीं है। आगे उन्होंने जदयू एवं जदयू अध्यक्ष सह बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर अबतक का सबसे बड़ा हमला करते हुए कहा कि जनता दल यूनाइटेड (JDU) के प्रत्याशी को दिया गया एक भी वोट कल आपके बच्चे को पलायन करने पर मजबूर करेगा। ट्वीट के अंत में उन्होंने लोजपा के चुनावी नारे Bihar1stBihari1st (बिहार पहले बिहारी पहले) को टैग किया।

महागठबंधन के सभी दलों का ऐलान, तेजस्वी हमारे नेता

आज चिराग पासवान दो पन्नों का एक पत्र भी जारी किया जिसमे उन्होंने अपने पिता रामविलास पासवान (Ram Vilas Paswan) के स्वस्थ्य पर भावनात्मक बातें कही. बिहार में चुनाव के समय उन्होंने अपने पिता के स्वस्थ्य की स्थिति के बारे में भावनात्मक बातें भी कही.

जदयू पर सीधे सीधे हमला करते हुए चिराग ने पत्र में कहा कि “लोजपा और जदयू में कई वैचारिक मतभेद है. चाहे सात निश्चय कार्यक्रम हो या गठबंधन में साथियों के प्रति वयवहार या बिहार में पनप रहे अफसरशाही की बात हो, प्रदेश की जनता की शिकायतों का निष्पादन न तो अधिकारी स्तर पर हो रहा है न ही मुख्यमंत्री स्तर पर हो रहा है”.

अभी तक नहीं बनी है बात, चिराग अटल, क्या टूटेगा एनडीए गठबंधन ?

पत्र में चिराग पासवान ने दावा भी किया कि 4 लाख बिहार वासियों के सुझावों पर बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट का विषयों डॉक्यूमेंट तैयार किया गया है. उन्होंने यह भी कहा कि आप सभी (4 लाख बिहारी) के सुझावों पर ही पार्टी ने जदयू के खिलाफ चुनाव लड़ने का निर्णय लिया है.

Bihar Eelection 2020:क्या है लोजपा का गेम?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*