मोदी ने योगी को श्रेष्ठ कहा, प्रियंका ने ऐसे दिया जवाब

मोदी ने योगी को श्रेष्ठ कहा, प्रियंका ने ऐसे दिया जवाब

24 घेटे के भीतर पीएम मोदी का जवाब प्रियंका ने गांधीवादी तरीके से दिया। मोदी ने यूपी मॉडल की प्रशंसा के पुल बांधे, आज प्रियंका ने आलोचना की बौछार की।

कल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने यूपी की योगी सरकार को दो मामलों में श्रेष्ठ बताया। कहा, महामारी में यूपी प्रबंधन बहुत शानदार था और विकास के काम तेजी से हो रहे हैं।

आज कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी लखनऊ पहुंचीं। कार्यकर्ताओं ने एयरपोर्ट पर उनका जोश के साथ स्वागत किया। इस अवसर पर भारी भीड़ दिख रही थी। इसके बाद प्रियंका गांधी महात्मा गांधी की प्रतिमा पर माल्यार्पण करने पहुंचीं। यहां उन्होंने योगी सरकार के विरोध का नायाब तरीका अपनाया। वे महात्मा गांदी की प्रतिमा के नीचे मौन बैठ गईं। उनके मौन बैठते ही उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। महात्मा गांधी की प्रतिमा के नीचे मौन बैठने पर प्रशासन के लिए भी उन्हें हटाना मुश्किल हो गया।

कांग्रेस ने मौन प्रतिवाद करतीं प्रियंका गांधी की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा-उत्तर प्रदेश में ध्वस्त हो चुकी कानून व्यवस्था व महिलाओं के खिलाफ निरंतर बढ़ रहे अपराधों के खिलाफ @priyankagandhi जी ने लखनऊ के GPO चौराहे पर महात्मा गांधी जी की प्रतिमा के सामने मौनव्रत रखकर अपना विरोध दर्ज करवाया।

भाजपा सरकार में दलितों के खिलाफ अपराधों में बेतहाशा वृद्धि हो रही है। आजमगढ़, रौनापार के पलिया गांव में यूपी पुलिस द्वारा दलित परिवारों पर हमले करने की खबर आ रही है, वहां कई मकानों को तोड़ा है। हम मांग करते हैं कि तत्काल दोषियों के खिलाफ कार्रवाई हो।

सत्ता से न डरनेवाले फोटोग्राफर दानिश की अफगानिस्तान में मौत

कांग्रेस ने प्रदानमंत्री द्वारा यूपी मॉडल की प्रशंसा करने पर कहा-प्रधानमंत्री के सर्टिफिकेट से यूपी में कोरोना की दूसरी लहर के दौरान योगी सरकार की आक्रमक क्रूरता, लापरवाही और अव्यवस्था छिप नहीं सकती। उत्तर प्रदेश ने अपार पीड़ा, बेबसी का सामना किया है, उत्तर प्रदेश भाजपाई अव्यवस्थाओं की क्रूरता को भूला नहीं है।

Rape के आरोपी Wasim Rizvi पर लटकी गिरफ्तारी की तलवार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*