मुस्लिम महिलाओं की बोली लगाने वाला विकास झा, बिहार शर्मिंदा

मुस्लिम महिलाओं की बोली लगाने वाला विकास झा, बिहार शर्मिंदा

नए साल के पहले दिन देश की प्रतिष्ठित मुस्लिम महिलाओं की बोली लगाने वाला बिहार का विकास झा निकला। उसके मां-बाप आज शर्मिंदा होंगे। पूरा बिहार शर्मिंदा हुआ।

सुल्ली डील्स के बाद बुल्ली बाई एप के जरिये देश की प्रतिष्ठित मुस्लिम महिलाओं की बोलगी लगाने वाला पकड़ा गया है। इसका नाम विकस झा है। यह बेंगलुरू में रह कर इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रहा था। वह मूलतः बिहार का रहनेवाला है। मुंबई पुलिस ने इसे गिरफ्तार किया है। महिलाओं को अपमानित करनेवाले गिरोह में उत्तराखंड की एक युवती भी थी, जिससे पुलिस पूछताछ कर रही है।

द वायर की पत्रकार प्रतिष्ठित पत्रकार हैं। उन्होंने जमीन पर जाकर रिपोर्टिंग की है। अपनी रिपोर्ट से उन्होंने मोदी-योगी सरकार के कई झूठ बेनकाब किए हैं। साल के पहले दिन ही बुल्ली बाई के नाम से कई मुस्लिम महिलाओं की बोली लगाई। पत्रकार इस्मत आरा के अलावा RJ साएमा, हरिद्वार में धर्म संसद के नाम पर मुस्लिमों का कत्लेआम करने के लिए उकसाने वालों की गिरफ्तारी के लिए अभियान चलानेवाली हैदराबाद की एक्टिविस्ट खालिदा परवीर को भी निशाना बनाया गया। खालिदा ने भी पुलिस में शिकायत की। इस्मत ने ट्वीट करके बताया कि किस प्रकार साल का पहला दिन उसके लिए भयानक था। दिनभर पुलिस थाने, कप्लेन दर्ज कराने के लिए चक्कर लगाती रही।

पूरे देश से मुंबई पुलिस की सक्रियता की सराहना हो रही है। वहीं लोग दिल्ली पुलिस की आलोचना भी कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर आज फिर से बुल्ली डील्स और विकास झा ट्रेंड कर रहा है। चूंकि महिलाओं को अपमानित करनेवाला विकास झा निकला, इसलिए गाली गैंग चुप है। अगर कोई मुस्लिम होता, तो अब तक उसे फांसी देने की मांग करने वाले मैसेज की बाढ़ आ जाती। हालांकि इक्के-दुक्के नफरती आई स्टैंड विद विकास झा लिख रहे हैं। हो सकता है नफरती गैंग तिरंगा लेकर इसकी रिहाई के लिए जुलूस निकाले।

पीड़िता ने झकझोरा जनता दरबार, कहा-मेरे साथ हुआ बलात्कार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*