राहुल ने दिखा दिया बारिश में भी नहीं रुकेगी भारत जोड़ो यात्रा

राहुल ने दिखा दिया बारिश में भी नहीं रुकेगी भारत यात्रा

झमाझम बारिश के बावजूद राहुल गांधी और उनके साथ हजारों लोग भीगते हुए चलते रहे। उन्होंने दिखा दिया तूफान हो या बारिश, नहीं रुकेगी भारत जोड़ो यात्रा।

कर्नाटक में सोमवार को झमाझम बारिश के बीच भारत जोड़ो यात्रा जारी रही। राहुल गांधी कहते रहे हैं कि भारत जोड़ो यात्रा को कोई नहीं रोक सकता। आज उन्होंने दिखा दिया। उनके साथ हजारों लोग भी भीगते हुए चलते रहे। सबके कपड़े भीग गए थे, लेकिन यात्रा जारी रही। राहुल और सारे यात्री चलते रहे, तो मजबूरन पुलिसवाले और पत्रकार भी भीगते हुए चलते रहे। सड़क के किनारे यात्रा को देखनेवाले लोग भी भीग कर यात्रा को देखते रहे। कुछ ही देर में बारिश में भीगते हुए राहुल गांधी का वीडियो वायरल हो गया। एक वीडियो ये है-

कांग्रेस ने वीडियो जारी करते हुए लिखा-ये बारिश, ये तूफ़ान… बदलता हुआ हर मौसम और हर मुश्किल हमारे हौसलों के आगे फीके हैं। बारिश में भीगते हुए राहुल गांधी समेत सारे यात्रियों के चलते रहने का वीडियो समाने आते ही कांग्रेस का जोश बढ़ गया। कांंग्रेस समर्थक कह रहे हैं कि राहुल गांधी सबसे अलग हैं। वे भारत की एकता के लिए संकल्पित हैं।

बारिश वाले वीडियो के साथ तरह-तरह के शेर शेयर किए जा रहे हैं। एक ने लिखा-उठती हुई आंधी और बारिश का मंज़र नहीं देखा, देखो मुझे गर तुम ने देशवासियों का जनसैलाब नहीं देखा! एक ने कहा-बारिश, आंधी या तूफान अब नहीं रुकेगा हिंदुस्तान महंगाई, बेरोजगारी और नफरत के खिलाफ लोगों की ख़ामोशी टूट चुकी है। यह देश में परिवर्तन का नया ‘इंकलाब’ है।

भारत जोड़ो यात्रा के बीच दोपहर में समाजवादी नेता मुलायम सिंह यादव को राहुल गांधी और दूसरे नेताओं ने अपनी श्रद्धांजलि भी दी। दोपहर बाद जब यात्रा शुरू हुई, तो कुछ देर बाद ही झमाझम बारिश होने लगी। कुछ देर बाद जब बारिश रुकी, तब भी यात्रा जारी रही। फोटो में आगे चल रहे यात्री पूरी तरह भीगे हुए दिख रहे हैं। #BharatJodoYatra पर लगातार प्रतिक्रियाएं आ रही हैं।

सुशील मोदी ने विपक्ष को रावण कहा, राजद-जदयू का पलटवार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*