RJD का PM से सवाल, बलात्कारी को जेड प्लस सुरक्षा क्यों दी

RJD का PM से सवाल, बलात्कारी को जेड प्लस सुरक्षा क्यों दी

बलात्कार और हत्या में सजा पाए गुरमीत राम रहीम सिंह को भाजपा सरकार ने जेड प्लस सुरक्षा दी है। RJD ने प्रधानमंत्री मोदी से किया सीधा सवाल।

साभार- दैनिक भास्कर के चीफ कार्टूनिस्ट मंसूर नकवी के ट्विटर हैंडल से

डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह दुष्कर्म और हत्या मामले में सजायाफ्ता है। उसे पंजाब चुनाव से पहले बेल मिली। अब उसे जेड प्लस सुरक्षा देने पर देश भर में सवाल उठ रहे हैं। राजद ने सीधे प्रधानमंत्री मोदी से सवाल किया। पार्टी ने केंद्र सरकार के कई मंत्रियों को टैग करते हुए ट्वीट किया- एक बलात्कारी और हत्यारे बाबा को देश के खर्चे पर Z+ सुरक्षा दे दी गयी। मोदी की इस घोषणा पर @nsitharaman@smritiirani@M_Lekhi@VasundharaBJP@AnupriyaSPatel ने ताली बजा PM का शुक्रिया अदा किया। क्या PM हत्यारे व बलात्कारियों को Z+ सुरक्षा देकर महिला सुरक्षा और सशक्तिकरण करेंगे?

कांग्रेस सेवा दल के लालजी देसाई ने कहा- दुष्कर्म पीड़िता को आधी रात में जला दिया जाका है और बलात्कारी को जेड प्लस सुरक्षा। कांग्रेस प्रवक्ता डॉ. शमा मोहम्मद ने कहा-गुरमीत राम रहीम सजा प्राप्त बलात्कारी और हत्यारा है। इतने नीच और नाली के कीड़े समान व्यक्ति को इससे पहले जेड प्लस सुरक्षा नहीं दी गई। भाजपा सरकार जनता में क्या संदेश देना चाहती है कि इस अपराधी का जीवन देश के करदाताओं के पैसों से ज्यादा कीमती है। इसलिए जनता का पैसा बर्बाद किया जा सकता है।

कांग्रेस के चार बार विधायक रह चुके मुकेश शर्मा ने कहा-बलात्कारी पर मेहरबान आजादी का अमृत काल…… “बलात्कारी” ने “फरलों” के बदले दिलाई “वोट” अब वोट के बदले मिला “जेड” कैटेगरी “सुरक्षा” का “उपहार”! यही है “साहेब” का “कमाल”!

संदीप सिंह राजदान ने लिखा-भाजपा को सपोर्ट करने वाला रेपिस्ट भी VIP हो जाता है.. सोचिये उन परिवारों पर क्या गुज़री होगी जिनकी बच्चियों के साथ रेप करके उनका मर्डर इस आदमी ने कर दिया था? कोई भाजपा से पूछे कि सुरक्षा की ज़रूरत इस अपराधी को है या उस परिवार को है जिसके साथ इसने अपराध को अंजाम दिया? शर्मनाक !

पश्चिम से कम नहीं पूर्वी यूपी, यहां शुरू हुआ सांड़ वापसी आंदोलन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*