दलबदलू खेल जारी, एक और राजद विधायक जदयू में

बिहार के सियासी गलियारों में दलबदलू खेल जारी है. इस बार राजद (RJD) विधायक विरेंद्र कुमार सिंह (Virendra Kumar Singh) जदयू (JDU) में शामिल हो गए हैं.

जदयू पार्टी कार्यालय में सांसद ललन सिंह (Lalan Singh) ने राजद विधायक को नीतीश कुमार की पार्टी में शामिल करवाया. जदयू का दामन थामने बाद राजद विधायक ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की तारीफ़ करते हुए कहा “उनके विकास से प्रभावित होकर जदयू में शामिल हो रहा”.

याद दिला दें की जदयू ने अभी तक राजद के सात विधयकों एवं पांच एमएलसी को अपने साथ कर लिया है. इससे पहले राजद के पांच विधायक जदयू में शामिल हो चुके है. जिनमे लालू के समधी के तौर पर पहचाने जाने वाले चन्द्रिका राय भी शामिल है.

Chandrika Rai समेत 3 विधायक होंगे JDU में शामिल

मीडिया से मुखातिब होकर सांसद ललन सिंह ने कहा कि “इस बार राजद की स्थिति 2010 से भी बदतर होगी। पिछले विधान सभा चुनाव में नीतीश कुमार के चेहरे की वजह्कर उन्हें फायदा मिला था”.

उन्होंने यहाँ तक कह दिया की ” राजद में अब कोई दम नहीं है इसकी जानकारी पार्टी नेताओं को भी है”.

हाल ही में राजद के पांच विधायक प्रेमा चौधरी, महेश्वर यादव, अशोक कुमार, चंद्रिका राय, फराज फातमी, जयवर्धन यादव राजद छोड़कर जदयू का दमन थाम चुके हैं. वही अभी तक राजद के पांच एमएलसी भी जदयू में शामिल हो चुके हैं जिनमे दिलीप राय, राधा चरण सेठ, संजय प्रसाद, कमरे आलम और रणविजय सिंह शामिल हैं.

क्या राजद का दलित कार्ड जदयू पर भारी पड़ेगा ?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*