RJD ने क्यों कहा BJP विधायक चुनाव आयोग के मुंह पर हग रहे

RJD ने क्यों कहा BJP विधायक चुनाव आयोग के मुंह पर हग रहे

यूपी के BJP MLA का वीडियो वायरल है, जिसमें वह खुलेआम हिंसा के लिए उकसा रहा है। कहा, हिंदू जाग गया, तो दाढ़ी नोच कर चुटिया बना लेगा। चुनाव आयोग चुप।

चुनाव आयोग पर कभी इतनी उंगली नहीं उठी, जितनी आज उठ रही है। चुनाव के दिन प्रधानमंत्री का इंटरव्यू दिनभर टीवी पर प्रसारित होता है और चुनाव आयोग कुछ नहीं बोलता। जबकि ऐसे ही मामले में राहुल गांधी का इंटरव्यू प्रसारित होने से रोक दिया गया था। आज तो हद हो गई। भाजपा विधायक और प्रत्याशी खुलेआम हिंसा के लिए लोगों को उकसा रहा है। धर्म के नफरत फैला रहा है। कह रहा है कि जिस दिन हिंदू जाग गए, उस दिन दाढ़ी नोचकर चुटिया बना लेंगे। इस नफरती बयान की चारों तरफ निंदा हो रही है। ये है वीडियो-

RJD ने कहा-बीजेपी के ये चिंटू राजा मनकेश्वर शरण सिंह चुनाव आयोग के मुँह पर हग रहे है और @ECISVEEP उसको मज़े से खा रहा है। @SpokespersonECI कुछ शर्म बची है क्या? या वो भी बेच खायी?

कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने कहा-मानसिक रूप से विक्षिप्त इस आदमी की जगह जेल में होनी चाहिए-यह हैं मोदी जी के नुमाइंदे! पत्रकार अजीत अंजुम ने कहा-मोदी -योगी के विधायक किस हद तक सांप्रदायिक और मुस्लिम विरोधी हो सकते हैं, उसकी छोटी सी मिसाल देख लीजिए। ऐसे बहुतेरे हैं . इनकी राजनीति की बुनियाद ही नफरत है।

भाजपा प्रत्याशी के इस बोल के पीछे की सच्चाई यही है कि उनकी हालत बहुत खराब है। उन्हें हार साफ दिख रही है और वे बौखलाए हुए हैं कि किसी तरह सांप्रदायिक तनाव फैल जाए और लोग महंगाई, बेरोजगारी और योगी सरकार के पांच साल तक फेल रहने को भूल कर उन्हें फिर से विजयी बना दें।

आज केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के रोड शो में भीड़ बिल्कुल नहीं थी तो वे नाराज होकर वापस लौट गईं। दो दिन पहले अमित शाह के रोड शो में बी भीड़ न होने पर वे नाराज हो गए थे और कहा था कि ये रोड शो तो गया। बंद करो। उनका यह कहते हुए वीडियो आज भी सोशल मीडिया पर देखा जा सकता है। इसी तरह की स्थिति का सामना भाजपा के सभी बड़े नोताओं को करना पड़ रहा है।

SC : CAA विरोधी आंदोलनकारियों की जब्त संपत्ति लौटानी होगी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*