पीयुष गोयल से जुड़े घोटाले पर हो रही चुटीले तंजों की बरसात तो #PiyushGhotala कर रहा ट्रेंड

कई बार सीरियस मुद्दे को चुटीले तंजों का रूप दे कर लोग कहकहे लगाने लगते हैं. अभी ट्विटर पर ट्रेंड कर रहे #PiyushGhotala का संबंध रेलमंत्री पीयुष गोयल से जिनपर एक महाघोटाले का आरोप लगा है. राहुल गांधी से ले कर आम आदमी तक इस घोटाले पर चुटकी ले रहे हैं.

द वायर ने अपनी स्टोरी में बताया है कि पीयुष गोयल 2010 तक शिरडी इंडस्ट्रीज नामक कम्पनी के चेयरमैन थे. इस कम्पनी ने 650 करोड़ का डिफाल्ट ही नहीं किया बल्कि गोयल की पत्नी की कम्पनी को 1.59 करोड का  अनसेक्योर्ड लोन भी दिया है.

इस खबर के प्रकाशित होने के बाद राहुल गांधी ने ट्विटर पर लिखा-  शाह-जादा के दिलचस्प किस्से, शौर्य-गाथा और ‘छोटे मोदी के बड़े कारनामे’ के बाद भाजपा प्रस्तुत करती है-शिरडी का चमत्कार.

राहुल ने अपने ट्विट में  खुद को शाहजादा कहे जाने पर भी भाजपा पर कटाक्ष किया और लिखा कि  भाजपा के लोग बड़े बड़े कारनामे कर रहे हैं.

वहीं दीपक कोठारी ने एक स्केच ट्विट किया है जिसमें अंग्रेजी के ए से ले कर जेड तक के अक्षर हैं और जिसमें घोटालों की लिस्ट है. दीपक लिखते हैं कि भ्रष्ट जनता पार्टी के घोटालों का यह नया एडिशन है.

इस बहस में प्रियंका गांधी भी कूद पड़ी और लिखा कि भाजपा राज में हर दिन कोई ना कोई घोटाला सामने आ रहा है और हमारे चौकीदार खामोश हैं. जबकि किसी को सजा नहीं मिल रही है.

वहीं विनय कुमार दोकानिया ने प्रकाश जावेडकर का एक विडियो डाला है. दोकानिया ने लिखा है कि  पीयुष गोयल का यह ताजा स्टंट काफी हिट रहा है और ट्विटर पर #PiyushGhotal ट्रेंड कर रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*