सीतामढ़ी में शराब माफिया ने की दारोगा की गोली मार हत्या

सीतामढ़ में शराब माफिया ने की दारोगा की गोली मार हत्या

सीतामढ़ी में दिल दहलानेवाली घटना हुई है। शराब माफिया और पुलिस में मुठभेड़ हुई, जिसमें शराब माफियाओं ने एक दारोगा की गोली मार हत्या कर दी।

आज सीतामढ़ी में दिन-दहाड़े एक दारोगा की गोली मार कर हत्या कर दी। शहीद होने वाले एसआई का नाम है दिनेश राम। मुठभेड़ में शराब माफियाओं की गोली से एक स्थानीय चौकीदार गंभीर रूप से घायल हो गया है। उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने घटना पर सरकार को घेरते हुए पूछा कि शराब माफियाओं का इतना दुस्साहस कैसे बढ़ गया।

शराब माफिया और पुलिस के बीच मुठभेड़ की घटना सीतामढ़ी जिले के मेजरगंज थाना क्षेत्र में हुई। मेजरगंज थाने में ही दारोगा दिनेश राम पदास्थापित थे। आज थाने को अपने सूत्रों से जानकारी मिली कि एक स्थल पर शराब माफिया जुटे हैं। इस सूचना के बाद दारोगा दिनेश राम के नेतृत्व में पुलिस की टीम उक्त स्थल के लिए रवाना हुई।

तेजस्वी के हमले से पहली बार डिफेंसिव दिखे नीतीश

पुलिस टीम जैसे ही शराब माफियाओं के जमा होने के स्थल पर पहुंची, अपराधियों ने पुलिस पार्टी पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। शराब माफियाओं की गोली से दारोगा दिनेश राम की मौत हो गई। एक गोली चौकीदार लाल बाबू पासवान को लगी, जिससे वह बुरी तरह घायल हो गया। उसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है।

दारोगा की हत्या के बाद अन्य पुल्सकर्मी घटनास्थल पर पहुंचे और शराब तस्कर रंजन सिंह को मार गिराया। घटनास्थल के आसपास के इलाके में दहशत व्याप्त है। घटना स्थल नेपाल की सीमा के निकट है।

इधर दारोगा की हत्या के बाद विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से पूछा कि आपके घर में सीधी पहुंच रखनेवाले शराब माफिया में इतना दुस्साहस कहां से आया कि वो अब पुलिस का ही एनकाउंटर कर रहा है?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*