सोनिया गांधी से बदसलूकी के खिलाफ BYC का कई जिलों में प्रदर्शन

सोनिया गांधी से बदसलूकी के खिलाफ BYC का कई जिलों में प्रदर्शन

सोनिया गांधी से बदसलूकी के खिलाफ आज भी कांग्रेस का विरोध प्रदर्शन जारी रहा। अमेठी में भी प्रदर्शन। बिहार के कई जिलों में सड़क पर उतरे कार्यकर्ता।

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से संसद में बदसलूकी के खिलाफ बिहार युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने कई जिलों में विरोध प्रदर्शन किया। यूवा कांग्रेस कार्यकर्ता केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के खिलाफ नारे लगा रहे थे। वे केंद्रीय मंत्री से माफी मांगने की मांग कर रहे थे। कई जिलों में कार्यकर्ताओं ने केंद्रीय मंत्री का पुतला भी फूंका।

बिहार युवा कांग्रेस के अध्यक्ष गुंजन पटेल ने नौकरशाही डॉट कॉम को बताया कि केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी की बेटी का गोवा में बार अवैध है। उसका लाइसेंस मृत व्यक्ति के नाम पर लिया गया। चूंकि कांग्रेस ने इस मामले का पर्दाफाश किया, इसलिए केंद्रीय मंत्री ईरानी खफा हैं। गुंजन पटेल ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से बदसलूकी भाजपा की संस्कारहीनता दिखाती है। भाजपा ने राजनीति का स्तर बहुत नीचे गिरा दिया है।

आज बिहार युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने राजधानी पटना के अलावा भागलपुर, सीतामढ़ी, वैशाली में विरोध प्रदर्शन किया और केंद्रीय मंत्री का पुतला जलाया। पटना में महानगर युवा कांग्रेस के जिला उपाध्यक्ष गौतम कुमार के नेतृत्व एवं राष्ट्रीय सचिव कृष्णा हरि के विशेष उपस्थिति में स्मृति ईरानी का पुतला दहन किया गया। वहीं भागलपुर में जिला अध्यक्ष अमित आनंद के नेतृत्व में जिला महिला कांग्रेस के साथ समलित रूप से सोनिया गाँधी जी के साथ अभद्र व्यवहार करने के खिलाफ @smritiirani का पुतला दहन किया गया। कार्यक्रम में प्रवीण सिंह कुशवाहा, भागलपुर युवा कांग्रेस के जोनल कोर्डिनेटर निलेश कुमार दिव्यांशु युवा उपाध्यक्ष प्रशांत बनर्जी, संजीव, सुमित, नीरज आदि उपस्थित थे। सीतामढ़ में विरोध प्रदर्शन का नेतृत्व जिला युवा कांग्रेस अध्यक्ष शम्स शाहनवाज़ ने किया। रक्सौल में प्रदेश महासचिव अखिलेश दयाल नेतृत्व में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का पुतला दहन किया गया।

उधर, आज अमेठी में हजारों की संख्या में कांग्रेस समर्थकों ने सड़क पर उतर कर केंद्रीय मंत्री ईरानी के खिलाफ प्रदर्शन किया।

JDU ने 10 प्रवक्ताओं की सूची जारी की, नंबर भी, पूछ लीजिए सवाल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*