सोनू सूद के घर आयकर का छापा, अगला नंबर किसका

सोनू सूद के घर आयकर का छापा, अगला नंबर किसका

परेशान-पीड़ित लोगों की सेवा के लिए चर्चित सोनू सूद के यहां आयकर का छापा पड़ा। कहां उन्हें सम्मान मिलना चाहिए था, कहां छापा। अब किसका नंबर?

बालीवुड के बड़े-बड़े कलाकार, क्रिकेट के भगवान भी जब अपने घरों में बंद थे, तब सोनू सूद ही रोते-बिलखते लोगों की मदद के लिए आगे आए। कोविड की पहली लहर में लाखों लोग भूखे-प्यासे हजारों किमी पैदल चलने को मजबूर थे, तब सोनू सूद किसी फरिश्ते की तरह मदद कर रहे थे, लेकिन उनके यहां आज आयकर का छापा पड़ा है।

माना जा रहा है कि वे भाजपा से नाखुश थे और अरविंद केजरीवाल की पार्टी आप में शामिल होनेवाले हैं। सोशल मीडिया में सोनू सूद ट्रेंड कर रहे हैं। लोग कह रहे हैं कि कंगना रनौत को वाई कैटगरी सुरक्षा और सोनू सूद के घर छापा।

इसी के साथ यह भी चर्चा जारी है कि अगला नंबर किसका होगा। क्या अगला नंबर डॉ कुमार विश्वास का होगा? उनके नाम की संभावना इसलिए भी है, क्योंकि वे भी अबतक भाजपा के प्रचार में शामिल नहीं हैं। खबर है कि उनकी नजदीकी कांग्रेस के साथ बढ़ी है।

कुछ ही दिन पहले मोदी सरकार की खामियां उजागर करनेवाले दो न्यूज पोर्टल न्यूजक्लिक और न्यूज लॉन्ड्री पर छापा पड़ चुका है, जिसे आयकर विभाग ने सर्वे का नाम दिया था। तो क्या आयकर ने आज सोनू सूद के घर का भी सर्वे किया? आयकर विभाग ने ऐसा ही कहा कि सर्वे किया जा रहा है।

मुकेश चौधरी ने ट्वीट किया- अच्छा है राजा हरिशचन्द्र नहीं है। वरना वो भी अगर जनकल्याण का कोई कार्य करते बिना भाजपा जॉइन किये, तो उनके भी पीछे ईडी, सीबीआई, आईटी होती। छापे पड़ते। जैसे आज गरीबों के मसीहा @SonuSood भाई के यहां पड़ रहा है। विनाशकाले विपरीत बुद्धि। कन्हैया कुमार ने लिखा-इस देश में गरीबो का मशीहा बनना नेताओं के नजर में देशद्रोह होता है।

राजद में उपाध्यक्ष ‘डेकोरेटिव’ पोस्ट नहीं, तेजस्वी ने की बैठक

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*