तेजस्वी की सात सगी बहनें लालू परिवार की खोखा कंपनियों में हिस्सेदार :सुशील मोदी 

बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने राजद नेता तेजस्वी यादव के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि मीसा भारती, चन्दा, रोहिणी आदि तेजस्वी यादव की सात सगी बहने हैं, जो लालू परिवार की सभी छः खोखा कम्पनियों तथा दर्जनों बेनामी सम्पत्ति एवं अनेक प्रकार के व्यवसायों में उनकी बराबर की हिस्सेदार हैं. जबकि, रेखा मेरी दो दर्जन चचेरी-ममेरी बहनों में से एक है, जिसने मेरे उपर घरेलू हिंसा से जुड़ा एक मुकद्दमा भी दायर कर रखा था.

नौकरशाही डेस्क

मोदी ने आगे कहा कि रेखा मोदी ने मुझ पर मुकद्दमा किया था, जिसमें में वर्ष 2011 में न्यायालय ने मुझे दोषमुक्त करार दिया. उन्होंने कहा कि रेखा निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में पटना से भाजपा के अधिकृत उम्मीदवार नितिन नवीन के विरूद्ध वर्ष 2010 में चुनाव लड़ चुकी है. 2010 में ही वह पटना की तत्कालीन डी0एस0पी0 श्रीमती शीला ईरानी की बर्दी फाड़ने के आरोप में सात दिनों के लिए जेल में भी जा चुकी है.

उन्होंने कहा कि रेखा ने अपने भाई-भतीजा व अन्य परिवारजनों तथा पड़ोसियों पर दर्जन भर मुकद्दमा कर रखा है. वह कहाँ रहती है और कौन-सा व्यापार करती है, इसके बारे में मुझे न तो कोई जानकारी है और न ही उसके साथ मेरा कोई संबंध है.

मालूम हो कि गुरुवार को भागलपुर के सृजन मामले में रेखा मोदी के घर छापे के बाद तेजस्वी यादव ने सुशील मोदी पर जोरदार हमला बोला था. उन्होंने पत्रकारों से बात कर और सोशल मीडिया के जरिये भी सुशील मोदी को निशाने पर लिया था. तेजस्वी ने लिखा था कि ईमानदारी का चोला ओढ़े उपमुख्यमंत्री से पूछों इनके खज़ानामंत्री रहते बिहार के खज़ाने का 2 हज़ार 500 करोड़ रू कैसे लूटा गया? दूसरों पर ख़ुलासे का ढोंग रच अफ़वाह मियाँ जी अपना काला पाप छुपाने की कोशिश कर रहे थे. वित्तमंत्री बनने के इनके भाई-बहनों ने 10 हज़ार करोड़ की संपति बनाई है.

 

 

About Editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*