कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने न्याय योजना के लिए संसाधन की कमी को लेकर सत्तारूढ़ भाजपा की ओर से उठाये जा रहे सवालों पर आज पलटवार करते हुए कहा कि मोदी सरकार ने अनिल अंबानी जैसे उद्योगपतियों को मदद कर सरकार का पैसा उनकी जेब में डाला है, उसी पैसे को निकाल कर 72 हजार रुपये प्रति वर्ष गरीबों के खाते में डाले जायेंगे।

श्री गांधी ने आज यहां एतिहासिक गांधी मैदान में महागठबंधन प्रत्याशी और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी के पक्ष में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और भाजपा पर जमकर निशाना साधा और कहा कि भाजपा के लोग न्याय योजना के संसाधन को लेकर अक्सर सवाल करते हैं। उन्होंने कहा, “ न्याय योजना के लिए पैसे कहां से आयेंगे, यह सवाल उठाया जा रहा है। यह पैसा उद्योगपति अनिल अंबानी, विजय माल्या, नीरव मोदी, मेहुल चौकसी की जेब से निकाल कर गरीबों के खातों में डाल दिये जायेंगे।”

कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री मोदी ने पिछले चुनाव में जनता से जो वादा किया था, उस पर वह खरे नहीं उतरे। उनके सारे वादे हवा हवाई हो गए। उन्होंने श्री मोदी को जुमलेबाज प्रधानमंत्री बताया और कहा कि उनके कार्यकाल में न तो किसानों को फसलों का उचित मूल्य मिला, न काला धन वापस आया और न ही युवाओं को रोजगार मिला।

By Editor