Zee News पर हो गई FIR, दफ्तर के सामने कांग्रेस का प्रदर्शन

Zee News पर हो गई FIR, दफ्तर के सामने कांग्रेस का प्रदर्शन

फर्जी वीडियो बनाकर राहुल गांधी को आतंकियों का दोस्त बताना Zee News को इस बार महंगा पड़ रहा है। कांग्रेस ने कर दी FIR। दफ्तर के सामने जोरदार प्रदर्शन।

फर्जी वीडियो और न्यूज बनाकर विपक्ष के नेताओं को बदनाम करने के लिए कुख्यात जी न्यूज पहली बार इस तरह घिरा है। राहुल गांधी के दो अलग-अलग बयानों को काट कर उसे उदयपुर की हत्या से जोड़कर राहुल गांधी को बदनाम करने की कोशिश इस बार जी न्यूज को महंगी पड़ रही है। कांग्रेस ने आज जी-न्यूज के खिलाफ पुलिस में केस कर दिया। इसके साथ ही सैकड़ों की संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता जी-न्यूज के दफ्तर के बाहर प्रदर्शन कर रहे हैं। जी न्यूज की सुरक्षा में भारी संख्या में पुलिस दिख रही है।

राहुल गांधी से पत्रकारों ने उनके केरल के दफ्तर पर सीपीएम के छात्रों के हमले के संदर्भ में सवाल किया था। राहुल ने कहा था कि उनके दफ्तर पर हमला करना दुर्भाग्यपूर्ण है, लेकिन वे हमारे ही बच्चे हैं। उनके प्रति उनके मन में कोई गुस्सा नहीं है। अब जी न्यूज ने इस बात को उदयपुर में आतंकी हिंसा से जोड़ दिया और चैनल पर न्यूज चलाया कि देखिए राहुल गांधी उदयपुर के आतंकी को बच्चा बता रहे हैं। युवा कांग्रेस के अध्यक्ष बी.वी. श्रीनिवास ने प्रदर्शन का वीडियो सेयर करते हुए कहा-Noida में CHEE NEWS मुख्यालय के बाहर जुटे कांग्रेस के कार्यकर्ता, देश की बर्बादी के लिए जिम्मेदार Modi Media के खिलाफ ये लड़ाई का ऐलान है, बस अब और नही….। इस तरह के वीडियो खूब शेयर किए जा रहे हैं। ये है वीडियो-

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जी न्यूज के नोएडा दफ्तर के साथ ही मुंबई दफ्तर पर भी प्रदर्शन किया। यूपी कांग्रेस ने कहा कि यह प्रदर्शन तब तक जारी रहेगा, जबतक जी न्यूज प्राइम टाइम पर माफी नहीं मांगेगा। दिल्ली कांग्रेस ने कहा-नफरत और झूठ फैलाने वाली फैक्ट्री को बंद करना होगा! Zee News को बैन करो!

Cong ने नड्डा से कहा, आज माफी न मांगी, तो कोर्ट में घसीटेंगे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*