वीआईपी में बगावत, गम्भीर मुश्किल में घिरे मुकेश सहनी

वीआईपी में बगावत, गम्भीर मुश्किल में घिरे मुकेश सहनी

Mukesh Sahani
मुकेश साहनी

मुकेश सहनी की पार्टी वीआईपी में बगावत के सुर दिखने लगे है। पार्टी विधायक राजू सिंह ने साहनी को चुनती देते हुए कहा कि एनडीए से दिक्कत है तो अलग होने का फैसला करें।

राजू सिंह का यह बयान तब आया है जब मुकेश सहनी ने एनडीए की बैठक के बहिष्कार का ऐलान कर दिया। एनडीए की बैठक में बजजप, जदयू और हम के विधायक तो शामिल हुए लेकिन मुकेश सहनी ने अपने विधायको को बैठक में शामिल होने से रोक दिया।

मुकेश सहनी के इस फैसले को उनकी पार्टी के विधायक राजू सिंह ने सीधी चुनौती दी और कहा कि सरकार में राह कर सरकार के खिलाफ जाना बिकुल सही नहीं है। राजू सिंह इतने पर ही नहीं रुके। उन्होंने सहनी को दो टूक कहा कि अगर सरकार से दिक्कत है तो वह सरकार से अलग होने का फैसला लें। राजू सिंह ने अपनी पार्टी के अध्यक्ष और मत्स्यपालन मंत्री मुकेश सहनी पर एक तरह से डिक्टेटरशिप करने का आरोप भी मदद दिया। राजू सिंगज ने मुकेश पर आरोप लगाया कि वह महत्वपूर्ण मुद्दों पर भी विधायको की राय नहीं लेते। उन्होंने कहा कि एनडीए की बैठक में नहीं जाने का उनका अकेले का फैसला था।

याद रहे कि मुकेश साहनी की पार्टी बिहार की एनडीए सरकार का हिस्सा है लेकिन एनडीए द्वारा आयोजित बैठक का मुकेश साहनी ने बहिष्कार कर दिया था। बैठक काल हुई थी। मुकेश ने बैठक में शामिल न हिने के फैसले के बारे में कहा था कि उस बैठक में जाने का कोई तुक ही नहीं था क्योंकि एनडीए में हमारी पार्टी के विचारों को कोई महत्व नही दिया जाता।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*