उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने तेजस्वी यादव को छोटा मुंह, बड़ी बात वाला व्यक्ति करार देते हुए उनके संस्कार पर सवाल उठा दिया है. मोदी ने कहा कि छोटे मुंह से बड़ा बात करना  कभी अच्छा संस्कार नहीं माना जाता.
मोदी ने ट्विट कर तेजस्वी पर हमला बोला और यहां तक कहा कि  एचडी देवगौड़ा के प्रधानमंत्री रहते चारा घोटाला मामले में लालू प्रसाद को पहली बार जेल जाना पड़ा था और मजे क बात यह है कि उन्हीं देवेगौड़ा के बेटे के शपथग्रहण समारोह में जा कर तेजस्वी यादव खुद को निहाल समझ रहे हैं.
 मोदी ने कहा जिनकी राजनीतिक पहचान चारा घोटाला के चार मामलों में सजायाफ्ता लालू प्रसाद का पुत्र होने और उन्हीं के दबाव में बिना अनुभव के मंत्री बनने वाले शख्स के अलावा कुछ नहीं है, उनकी हैसियत प्रधानमंत्री को कोई चुनौती देने की नहीं है. अपने दूसरे ट्विट के माध्यम से उन्होंने कर्नाटक में विपक्षी दलों की एकजुटता पर तंज कसा. उन्होंने कहा कि बड़े नेताओं के मंच पर दिखने से बेनामी संपत्ति बनाने के गुनाह नहीं मिट जायेंगे.
एचडी देवगौड़ा के प्रधानमंत्री रहते चारा घोटाला मामले में लालू प्रसाद को पहली बार जेल जाना पड़ा था, जबकि लालू परिवार देवगौड़ा के लगभग 20 साल बाद पीएम बनने वाले नरेंद्र भाई मोदी पर मनगढ़ंत आरोप लगाता रहा. मजे की बात है कि जिस पर संदेह करना चाहिए था, उसके पुत्र के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होकर तेजस्वी यादव खुद को निहाल समझ रहे हैं.
गौरतलब है कि तेजस्वी यादव ने पीएम मोदी को चुनौती दी थी कि वे दलितों और अल्पसंख्यकों के खिलाफ होने वाली हिंसा को रोक कर दिखायें.

By Editor